NDTV Khabar

ऑनर किलिंग : बहन और दोस्त को एक कमरे में बातचीत करते पाया तो ले ली जान

आरोपी युवक को शक था कि उसकी बहन का पड़ोस में रहनेवाले एक लड़के से संबंध चल रहा है और उसने गुस्से में आकर उन दोनों की हत्या कर दी.

96 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑनर किलिंग : बहन और दोस्त को एक कमरे में बातचीत करते पाया तो ले ली जान

प्रतीकात्मक फोटो

चंडीगढ़: हरियाणा के सिरसा जिले के एक गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. झूठी शान के लिए हत्या के मामले में एक युवक ने अपनी बहन और दोस्त की कथित तौर पर हत्या कर दी. आरोपी को शक था कि उसकी बहन का पड़ोस में रहनेवाले एक लड़के से संबंध चल रहा है और उसने गुस्से में आकर उन दोनों की हत्या कर दी.

पढ़ें :पाकिस्तान : तीन तलाक के बाद बहन ने की चौथी शादी, तो नाराज़ भाई ने कर दी हत्‍या

बारा गुधा पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी कंवर सिंह ने बताया कि मृत युवक सोनू (22) पंजाब के अबोहर गांव का है और वह सिरसा में अपनी चाची के यहां पिछले दो साल से अपनी मां की मौत के बाद से रह रहा था. सिंह ने बताया कि सोनू और आरोपी हरदीप सिंह (20) दोनों दोस्त थे.
पढ़ें :राजकोट में ऑनर किलिंग, दो भाइयों ने बहन की जहर पिलाकर हत्या की

VIDEO : अफेयर से नाराज़ पिता ने की बेटी की हत्या


सोनू हरदीप के घर पर उस समय आया था जब वह घर पर नहीं था लेकिन हरदीप की बहन सुमन (22) मौजूद थी. हरदीप ने जब उन्हें देखा तो वह दोनों एक कमरे में बातचीत कर रहे थे, इससे वह गुस्सा हो गया. सिंह ने बताया कि सुमन की मौत घटनास्थल पर हो गई थी और सोनू की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई. उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के प्रयास हो रहे है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement