NDTV Khabar

हिमाचल प्रदेश के कसौली में महिला अफसर की हत्या का आरोपी वृंदावन से गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के कसौली जिले में अवैध निर्माण गिराने की कार्रवाई के दौरान महिला ऑफिसर की हत्या का आरोपी विजय कुमार को वृंदावन से गिरफ्तार कर लिया गया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिमाचल प्रदेश के कसौली में महिला अफसर की हत्या का आरोपी वृंदावन से गिरफ्तार

आरोपी होटल मालिक विजय कुमार को वृंदावन से गिरफ्तार किया गया.

वृंदावन:

हिमाचल प्रदेश के कसौली जिले में अवैध निर्माण गिराने की कार्रवाई के दौरान महिला अफसर की हत्या करने का आरोपी विजय कुमार को वृंदावन से गिरफ्तार कर लिया गया. हिमाचल पुलिस के मुताबिक आरोपी विजय कुमार लगातार पुलिस को चकमा दे रहा था. पहले उसकी लोकेशन दिल्ली थी, इसलिए दिल्ली पुलिस की मदद ली गई. इसके बाद उसकी लोकेशन मथुरा में रिफाइनरी के पास नज़र आई और आज उसकी लोकेशन वृंदावन में मिली. पुलिस की टीम लगातार उसका पीछा कर रही थी और आखिरकार दिल्ली पुलिस और हिमाचल पुलिस ने विजय कुमार को वृंदावन से गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें : हिमाचल सरकार से नाराज सुप्रीम कोर्ट ने कहा, महिला अफसर की हत्या 'बेहद दुर्भाग्यपूर्ण'

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी विजय कुमार ने एक पोस्टमैन का, रिक्शेवाले का और एक आम आदमी को फ़ोन इस्तेमाल किया था. हालांकि वह सोलन में एक ही आदमी को फ़ोन करता था, ये हमारे लिए बड़ी लीड थी. इसके बाद पुलिस इस तक पहुंची. पूछताछ में विजय ने बताया है कि पिस्टल उसने सोलन में ही फेंक दी थी,


टिप्पणियां

VIDEO : अवैध निर्माण हटाने गई महिला अधिकारी की गोलीमार कर हत्या

आरोपी विजय ने कुछ दिन पहले 25 कारतूस खरीदे थे. जिनमें से 3 उसने घटनास्थल पर फायर कर दिए थे और अब इससे बाकी 22 कारतूस और वारदात में इस्तेमाल पिस्तौल बरामद करनी है जो इसने सोलन में फेंक दी थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement