हिमाचल प्रदेश के कसौली में महिला अफसर की हत्या का आरोपी वृंदावन से गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के कसौली जिले में अवैध निर्माण गिराने की कार्रवाई के दौरान महिला ऑफिसर की हत्या का आरोपी विजय कुमार को वृंदावन से गिरफ्तार कर लिया गया. 

हिमाचल प्रदेश के कसौली में महिला अफसर की हत्या का आरोपी वृंदावन से गिरफ्तार

आरोपी होटल मालिक विजय कुमार को वृंदावन से गिरफ्तार किया गया.

वृंदावन:

हिमाचल प्रदेश के कसौली जिले में अवैध निर्माण गिराने की कार्रवाई के दौरान महिला अफसर की हत्या करने का आरोपी विजय कुमार को वृंदावन से गिरफ्तार कर लिया गया. हिमाचल पुलिस के मुताबिक आरोपी विजय कुमार लगातार पुलिस को चकमा दे रहा था. पहले उसकी लोकेशन दिल्ली थी, इसलिए दिल्ली पुलिस की मदद ली गई. इसके बाद उसकी लोकेशन मथुरा में रिफाइनरी के पास नज़र आई और आज उसकी लोकेशन वृंदावन में मिली. पुलिस की टीम लगातार उसका पीछा कर रही थी और आखिरकार दिल्ली पुलिस और हिमाचल पुलिस ने विजय कुमार को वृंदावन से गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें : हिमाचल सरकार से नाराज सुप्रीम कोर्ट ने कहा, महिला अफसर की हत्या 'बेहद दुर्भाग्यपूर्ण'

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी विजय कुमार ने एक पोस्टमैन का, रिक्शेवाले का और एक आम आदमी को फ़ोन इस्तेमाल किया था. हालांकि वह सोलन में एक ही आदमी को फ़ोन करता था, ये हमारे लिए बड़ी लीड थी. इसके बाद पुलिस इस तक पहुंची. पूछताछ में विजय ने बताया है कि पिस्टल उसने सोलन में ही फेंक दी थी,

Newsbeep

VIDEO : अवैध निर्माण हटाने गई महिला अधिकारी की गोलीमार कर हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आरोपी विजय ने कुछ दिन पहले 25 कारतूस खरीदे थे. जिनमें से 3 उसने घटनास्थल पर फायर कर दिए थे और अब इससे बाकी 22 कारतूस और वारदात में इस्तेमाल पिस्तौल बरामद करनी है जो इसने सोलन में फेंक दी थी.