हरियाणा में पति ने पत्नी और तीन साल की बेटी को जलाकर मार डाला

हरियाणा के रोहतक जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने ही घर में आग लगा दी, जिसमें उसकी पत्नी और तीन साल की बेटी की मौत हो गई.

हरियाणा में पति ने पत्नी और तीन साल की बेटी को जलाकर मार डाला

प्रतीकात्मक.

खास बातें

  • रोहतक जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने ही घर में आग लगा दी
  • उसकी पत्नी और तीन साल की बेटी की मौत हो गई
  • दंपति की सबसे छोटी दो साल की बेटी भी जख्मी हो गई है
चंडीगढ़:

हरियाणा के रोहतक जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने ही घर में आग लगा दी, जिसमें उसकी पत्नी और तीन साल की बेटी की मौत हो गई. मंगलवार को हुई इस घटना में दंपति की सबसे छोटी दो साल की बेटी भी जख्मी हो गई है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सब्जी मंडी थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि महिला के पिता महेंद्र की शिकायत पर आरोपी राजेश (32) को हत्या और अन्य आरोपों में गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने फोन पर बताया कि यह घटना मंगलवार सुबह को हुई.

एसएचओ ने कहा कि जब पुलिस को घटना के बारे में सूचना मिली तो वे आरोपी के घर पहुंचे जहां एक चारपाई पर महिला मंजू और उसकी बेटी के शव पड़े मिले. उसकी दूसरी बेटी बाहर पड़ी मिली. घटना के बाद पेशे से मजदूर आरोपी राजेश भाग गया. उसे मंगलवार को रोहतक से गिरफ्तार किया गया. सिंह ने बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी ने पुलिस टीम पर भी हमला किया और पत्थर फेंके लेकिन उसे पुलिस ने पकड़ लिया.

Newsbeep

उन्होंने कहा कि उसके खिलाफ हत्या के प्रयास और पुलिस पर हमला करने का मामला दर्ज कर लिया गया है. सिंह ने बताया कि आरोपी की दो साल की बच्ची अब खतरे से बाहर है. महेंद्र ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि राजेश करीब सात साल पहले उनकी शादी के बाद से ही मंजू को परेशान कर रहा था. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि राजेश ने ही अपने परिवार को आग लगायी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: बेरहमी से बीवी का कत्ल



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)