NDTV Khabar

हरियाणा में कश्मीरी छात्र की पिटाई, राजनाथ सिंह और महबूबा मुफ्ती से की ट्विटर पर शिकायत

जावीद ने ट्वीट कर इसकी शिकायत जम्मू-कश्मीर के सीएम महबूबा मुफ़्ती, गृह मंत्री राजनाथ सिंह और जम्मू-कश्मीर पुलिस से की है. इसके बाद जम्मू-कश्मीर के डीजीपी ने हरियाणा के डीजीपी से बात की है. हरियाणा पुलिस ने भी एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सीएम महबूबा मुफ़्ती ने भी ट्वीट कर दोषियों के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की मांग की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा में कश्मीरी छात्र की पिटाई, राजनाथ सिंह और महबूबा मुफ्ती से की ट्विटर पर शिकायत

पीड़ित छात्र जावीद इक़बाल की तस्वीर

खास बातें

  1. केंद्रीय विश्वविद्यालय में पढ़ता है छात्र
  2. घटना के वक्त नमाज में गया था पीड़ित
  3. पुलिस ने एफआईआर दर्ज की शुरू की जांच
नई दिल्ली: हरियाणा  के महेंद्रगढ़ ज़िले में केंद्रीय विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रहे एक कश्मीरी छात्र की कुछ स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. घटना के वक़्त पीड़ित छात्र जावीद इक़बाल जुम्मे की नमाज पढ़ने गया था. पिटाई में छात्र को काफी चोट आई हैं. जावीद ने ट्वीट कर इसकी शिकायत जम्मू-कश्मीर के सीएम महबूबा मुफ़्ती, गृह मंत्री राजनाथ सिंह और जम्मू-कश्मीर पुलिस से की है. इसके बाद जम्मू-कश्मीर के डीजीपी ने हरियाणा के डीजीपी से बात की है. हरियाणा पुलिस ने भी एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महबूबा मुफ़्ती ने भी ट्वीट कर दोषियों के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की मांग की. 

 
करनाल से NASA यूं पहुंचीं हरियाणा की कल्पना चावला, फिल्म बनाने को तैयार है बॉलीवुड

जावीद के ट्वीट को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने तत्काल संज्ञान में लिया. डीजीपी शेष पॉल वैद ने बताया कि वह हरियाणा के डीजीपी के संपर्क में हैं. इस बीच जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि हरियाणा पुलिस ने इस हमले के सिलसिले में एक एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

टिप्पणियां
वीडियो : डीजीपी से की गई थी पिटाई


साथ ही जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक अधिकारी पीड़ित छात्रों के संपर्क में है. कश्मीरी छात्र की पिटाई पर जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती ने सख्त नाराजगी जताई है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement