NDTV Khabar

हर पढ़े-लिखे शख्स को नौकरी मिलेगी, भले ही फांसी पर ही क्यों न चढ़ना पड़े: ओमप्रकाश चौटाला

ओमप्रकाश चोटाला ने कहा कि प्रदेश में उनकी सरकार आने पर हर पढ़े-लिखे शख्स को नौकरी दी जाएगी.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हर पढ़े-लिखे शख्स को नौकरी मिलेगी, भले ही फांसी पर ही क्यों न चढ़ना पड़े: ओमप्रकाश चौटाला

ओमप्रकाश चौटाला 14 दिन के लिए पैरोल पर जेल से बाहर आए हुए हैं (फाइल फोटो)

जींद: शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में दस साल की सजा पाये इनेलो प्रमुख एवं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि कांग्रेस ने उन्हें साजिश के तहत नौकरियां दिलाने के मामले में सजा दिलवाई. उन्होंने कहा कि प्रदेश में इनेलो की सरकार बनी तो हर पढ़े-लिखे शख्स को नौकरी मिलेगी भले ही इसके लिये उन्हें फांसी पर ही क्यों न चढ़ना पड़े.

17 अक्तूबर को 14 दिन के पैरोल पर जेल से बाहर आने के बाद चौटाला जींद में एक राजनीतिक समारोह में कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे. यहां कपास मंडी में किसान सेवा केंद्र में उन्होंने ठेठ हरियाणवीं अंदाज में कार्यकर्ताओं का हालचाल पूछा. चौटाला और उनके पुत्र अजय को पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए 14 दिन की ये पैरोल मिली है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में आने वाले समय में इनेलो की सरकार बनेगी और तब हर पढ़े-लिखे युवक को नौकरी मिलेगी, भले ही इसके लिये उन्हें फांसी ही क्यों न चढ़नी पड़े.

चौटाला ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव के समय वह कार्यकर्ताओं के बीच मौजूद रहेंगे. उन्होंने कहा कि सरकार आने पर ऐसी नीतियां बना कर रोजगार देने का काम करेंगे जिसे कोई नहीं बदल सकेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उन्हें जेल भेजने के बाद अफवाह उड़ाई कि इनेलो खत्म हो जाएगी लेकिन मेहनती कार्यकर्ताओं ने इनेलो को मजबूत बनाए रखा. पंजाब के लोकसभा के उप चुनाव भाजपा का जो हाल हुआ है वही आने वाले चुनाव में पूरे देश में होगा.

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement