हिसार : बजरंग दल के प्रदर्शन के दौरान मुस्लिम कारोबारी को थप्पड़ मारने के मामले में एक और गिरफ्तार

बजरंग दल के एक नेता ने पहले कहा था कि संगठन के किसी भी व्यक्ति ने कारोबारी को थप्पड़ नहीं मारा था.

हिसार : बजरंग दल के प्रदर्शन के दौरान मुस्लिम कारोबारी को थप्पड़ मारने के मामले में एक और गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली:

अमरनाथ श्रद्धालुओं पर हालिया आतंकवादी हमले के खिलाफ बजरंग दल कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के दौरान भारत माता की जय के नारे लगाने से मना करने के कारण एक मुस्लिम कारोबारी को कथित तौर पर थप्पड़ मारने के आरोप में एक और व्यक्ति को रविवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हिसार में गांधी डेयरी कॉलोनी निवासी कपिल को पंचकुला से गिरफ्तार किया गया. आरोपी को यहां ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. हिसार के ऋषि नगर निवासी अनिल कुमार (28) को इसी मामले में बुधवार को गिरफ्तार किया गया था.

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अमरनाथ आतंकी हमले के विरोध में बुधवार को हिसार में एक मस्जिद के निकट मार्च निकाला था. उत्तर प्रदेश में सहारनपुर का एक कारोबारी उस दिन मस्जिद नमाज अदा करने आया था तभी भीड़ में किसी ने उससे नारे लगाने को कहा. पुलिस के अनुसार जब कारोबारी ने मना किया तो भीड़ में से किसी एक ने कथित तौर पर उसे थप्पड़ मार दिया.

कारोबारी ने करीब 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. बजरंग दल के एक नेता ने पहले कहा था कि संगठन के किसी भी व्यक्ति ने कारोबारी को थप्पड़ नहीं मारा था.

15 जुलाई को भोपाल में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने थाने पर ही हमला कर दिया

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)