NDTV Khabar

सुसाइड की कोशिश के बाद सपना चौधरी अब नए विवाद में फंसीं, इस एक्ट्रेस ने दी नसीहत

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुसाइड की कोशिश के बाद सपना चौधरी अब नए विवाद में फंसीं, इस एक्ट्रेस ने दी नसीहत
नई दिल्ली:

हरियाणा की रागिनी गायक और डांसर सपना चौधरी फिर विवादों में हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें सपना चौधरी एक नाबालिग के साथ डांस करती दिख रही हैं.

अमर उजाला में छपी खबर के अनुसार, जानी-मानी अभिनेत्री अरुणा ईरानी ने सपना चौधरी को इस तरह का डांस न करने की नसीहत दे डा ली है. अरुणा का कहना है कि हरियाणा के लोगों को आगे आकर इस तरह के डांस को बैन कर देना चाहिए. ऐसे डांस अगर हो भी रहे हैं तो उन्हें सीमित जगहों पर होना चाहिए. ऐसे डांस बच्चों के सामने नहीं होने चाहिए, इससे उन पर बुरा असर पड़ता है.

-----------------------
जानिए कौन हैं हरियाणा की सपना चौधरी, जो इन दिनों खबरों में हैं
--------------------------------

टिप्पणियां

इससे पहले सपना चौधरी ने अपने खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद खुदकुशी की कोशिश की थी.सपना पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में रागिनी प्रोग्राम के दौरान दलितों के लिए अपशब्द कहे थे.


सपना रोहतक के मध्यम वर्गीय परिवार में पली बढ़ी हैं. सपना ने 12 साल की ही उम्र में अपने पिता को खो दिया था. उन्होंने अपने संघर्ष के दम पर परिवार को पाला था. दिल्ली और हरियाणा में उन्होंने स्टेज पर अपनी डांस और गायकी से काफी लोकप्रियता बटोरी है. फिलहाल वह नजफगढ़ में रहती हैं. उन पर अश्लील डांस के आरोप लगते रहे हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शिवपाल यादव का बड़ा बयान- मुलायम के कहने पर ही बनाई थी अलग पार्टी लेकिन जब वह अखिलेश के साथ हैं तो...

Advertisement