NDTV Khabar

बिना हेलमेट पुलिस ने पकड़ा, युवती ने दी धमकी-चालान काटा तो जला दूंगी स्कूटी, देखें VIDEO

हरियाणा के सोनीपत में एक लड़की ने चालान काटने पर जमकर हंगामा किया. ट्रैफिक पुलिस ने उसका चालान काटा तो उसने धमकी दी कि वो अपनी स्कूटी को जला देगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिना हेलमेट पुलिस ने पकड़ा, युवती ने दी धमकी-चालान काटा तो जला दूंगी स्कूटी, देखें VIDEO

हरियाणा के सोनीपत में एक लड़की ने चालान काटने पर जमकर हंगामा किया

खास बातें

  1. एक लड़की ने चालान काटने पर जमकर हंगामा किया
  2. हरियाणा के सोनीपत का मामला
  3. लड़की ने धमकी दी वो अपनी स्कूटी को जला देगी
नई दिल्ली: हरियाणा के सोनीपत में एक लड़की ने चालान काटने पर जमकर हंगामा किया. ट्रैफिक पुलिस ने उसका चालान काटा तो उसने धमकी दी कि वो अपनी स्कूटी को जला देगी. युवती का ये वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोगों ने युवती को समझाने बुझाने की कोशिश की. कुछ देर बाद उसकी मां भी पहुंचीं लेकिन उस पर किसी भी बात का असर नहीं हुआ. एक यातायात कर्मी वीडियो में यह कहते हुए नजर आ रहा है, ‘बहन, महिला होने का फायदा मत उठाओ.’ चालान काटे जाने के बाद यह ड्रामा खत्म हुआ. 

अनशन के 14वें दिन व्हीलचेयर पर कमजोर दिखे हार्दिक पटेल, कांग्रेस ने दी 24 घंटे उपवास पर बैठने की धमकी

बताया जा रहा है कि बुधवार को गीता भवन चौक के पास जब यातायात पुलिस ने महिला को बिना हेलमेट पहने स्कूटर चलाने और गलत दिशा में चलने पर रोका तो उसने बीच सड़क पर पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज की. एक अधिकारी ने उसकी इस हरकत का वीडियो बना लिया जो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. निरीक्षक (शहर यातायात प्रभारी) रमेश चंदर ने बताया कि हेलमेट नहीं पहनने और गलत दिशा में स्कूटर चलान पर महिला को रोका गया था. एक महिला कांस्टेबल ने उसे रुकने का इशारा किया जिस पर उसने गालियां देनी शुरू कर दीं. 

BJP विधायक का बेटा गिरफ्तार, कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की दी थी धमकी

टिप्पणियां
चंदर के अनुसार महिला और पुरुष यातायात कर्मी महिला के साथ विनम्रता से पेश आ रहे थे और उन्होंने कोई भड़काऊ बात नहीं की. वीडियो में यह महिला यातायातकर्मियों से इस फुटेज को मीडियाकर्मियों के साथ साझा करने को कहती हुई नजर आ रही है.  तीसेक साल की दिखने वाली महिला यह भी कह रही है कि उसे किसी क्लास में जाना है. चंदर ने कहा, ‘पुलिसकर्मियों ने उसे दस्तावेज दिखाने को कहा लेकिन वह गालियां देती रही. हमने उससे कहा कि उसका चालान काटा जा रहा है लेकिन उसने धमकी दी.  वीडियो में नजर आ सकता है कि वह पुलिसकर्मियों से कह रही है कि उसे जाने दें अन्यथा वह स्कूटर में आग लगा देगी. ’

VIDEO: चालान काटने पर लड़की ने स्कूटी जलाने की धमकी दी
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement