NDTV Khabar

फरीदाबाद में कांग्रेस नेता विकास चौधरी हत्याकांड में बड़ी कामयाबी,1 महिला सहित 2 आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपियों में नरेश उर्फ चांद निवासी दमदमा, गुरुग्राम और  रोशनी पत्नी कौशल निवासी नहारपुर रूपा, गुरुग्राम शामिल हैं. एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी चांद, कौशल के घर पर पिछले कई सालों से नौकर है जो मूल रूप से दमदमा गुरुग्राम का रहने वाला है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फरीदाबाद में कांग्रेस नेता विकास चौधरी हत्याकांड में बड़ी कामयाबी,1 महिला सहित 2 आरोपी गिरफ्तार

कांग्रेस नेता विकास चौधरी की 27 जून को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी

नई दिल्ली:

फरीदाबाद में कांग्रेस नेता विकास चौधरी हत्याकांड में बड़ी कामयाबी एक महिला सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले अभी मुख्य आरोपी की तलाश जारी है. आपको बता दें कि 27 जून को मृतक विकास चैधरी अपने घर से सेक्टर 9 हुड्डा मार्केट स्थित जिम में करीब नौ बजे पहुंचे थे. तभी कुछ बदमाश उनके पीछे सफेद रंग की मारूति एसएक्स-4 से आए और गोली मारकर विकास की हत्या कर दी. कांग्रेस नेता की हत्या पर खूब हंगामा हुआ सीएम मनोहर लाल खट्टर विपक्ष के निशाने पर आ गए. इस घटना पर पुलिस ने आईपीसी 302,34 और आर्म्स एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया.  मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस आयुक्त संजय कुमार के निर्देश पर डीसीपी क्राइम राजेश कुमार और एसीपी क्राइम निल कुमार की अगुवाई में  क्राइम ब्रांच की 5 टीम  गठित कर आरोपियों की धरपकड़ का अभियान शुरू किया गया. सभी टीमों  ने अपराध घटित होने वाली जगह से इकट्ठा किए गए सबूतों के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. 


अमेठी में एक और BJP कार्यकर्ता पर दागी गईं गोलियां, एक महीने पहले हुआ था स्मृति ईरानी के सहायक का मर्डर

गिरफ्तार आरोपियों में नरेश उर्फ चांद निवासी दमदमा, गुरुग्राम और  रोशनी पत्नी कौशल निवासी नहारपुर रूपा, गुरुग्राम शामिल हैं. एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी चांद, कौशल के घर पर पिछले कई सालों से नौकर है जो मूल रूप से दमदमा गुरुग्राम का रहने वाला है.  आरोपी नरेश उर्फ चांद ने रोशनी के कहने पर विकास चौधरी का मर्डर करने वाले आरोपियों विकास उर्फ भल्ले और सचिन को हथियार उपलब्ध करवाए थे. 

दिल्ली में पत्रकार को नकाबपोश बदमाशों ने मारी गोली, कार पर अंडे भी फेंके

आरोपी रोशनी ने बताया कि वह अपने पति कौशल के निर्देश पर नौकर के साथ मिलकर योजना बनाकर विकास चैधरी की हत्या करवाई थी. एसीपी क्राइम ने बताया कि मृतक विकास चौधरी पर गोली चलाने वाले सचिन खेड़ी और विकास उर्फ भल्ले एवं उनके अन्य साथियों को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी.  

टिप्पणियां

रात के अंधेरे में बदमाशों ने महिला पत्रकार पर किया जानलेवा हमला


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement