हिमाचल प्रदेश : ट्रक के ऊपर धड़ाम से गिर गई एक पूरी चट्टान

जिस जगह पर चट्टान गिरी है, वहां सड़क का हिस्सा काफ़ी संकरा है. इस हाइवे को बहाल करवाने के लिए काम शुरू हो गया है. भूस्खलन की वजह से क्रैश बैरियर भी टूट गए हैं.

हिमाचल प्रदेश :  ट्रक के ऊपर धड़ाम से गिर गई एक पूरी चट्टान

शिमला:

हिमाचल के किन्नौर में एनएच-5 बंद हो गया है. ये हाइवे शिमला-किन्नौर को जोड़ता है. मिली जानकारी के मुताबिक किन्नौर के चौहड़ा के पास चट्टान गिरने से ये बंद हो गया है. इसके बाद दोनों तरफ़ कई वाहन फंस गए हैं. वहीं एक लॉरी पर चट्टान गिरने का भी वीडियो सामने आया है. जिस जगह पर चट्टान गिरी है, वहां सड़क का हिस्सा काफ़ी संकरा है. इस हाइवे को बहाल करवाने के लिए काम शुरू हो गया है. भूस्खलन की वजह से क्रैश बैरियर भी टूट गए हैं.

 

Weather Report : उत्तराखंड-हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी, देहरादून में बंद किये गये स्कूल, पढ़ें राज्यों के मौसम की रिपोर्ट

वहीं हिमाचल प्रदेश के रामपुर डिवीजन के कूट, कुंडी और खुंचा गांव में 17 अगस्त को बादल फटा है. जिसके बाद यहां अचानक बाढ़ आ गई. भारी बारिश से सड़कें और पुल बह गए हैं. लैंडस्लाइड के कारण लोगों का आना-जाना मुश्किल है. ITBP ने कुछ अस्थायी पुल बनाए थे लेकिन इसके बाद हुई भारी बारिश में वो भी बह गए. इलाक़े के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.  

लैंडस्लाइड के चलते पठानकोट-मंडी नेशनल हाईवे ब्लॉक​

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com