NDTV Khabar

...जब लुटेरों ने लूट के लिए पुलिस की ही गाड़ी रुकवा ली, जानिए फिर क्या हुआ

हरियाणा की भिवानी पुलिस ने रोहतक के संदीप बड़वासनी गैंग के शूटर अजय उर्फ टोनी को दो साथियों सहित गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
...जब लुटेरों ने लूट के लिए पुलिस की ही गाड़ी रुकवा ली, जानिए फिर क्या हुआ

प्रतीकात्मक फोटो.

भिवानी: हरियाणा की भिवानी पुलिस ने रोहतक के संदीप बड़वासनी गैंग के शूटर अजय उर्फ टोनी को दो साथियों सहित गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है. टोनी पर रोहतक पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम रखा हुआ था. पुलिस उपाधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि टोनी बीती देर रात अपने साथियों के साथ किसी गाड़ी को लूटने की फिराक में था. इसी के तहत उसने मुंढ़ाल पुलिस चौकी स्टाफ की गाड़ी को रुकवाया, लेकिन पुलिस ने उसे साथियों सहित दबोच लिया. 

यह भी पढ़ें : ग्रेटर नोएडा में आया हैरान करने वाला मामला, लुटेरे दो रुपये के सिक्‍के से रोक देते थे ट्रेन

अजय उर्फ टोनी रोहतक के संदीप बड़वासनी गैंग का शूटर है, जिस पर दो लोगों की हत्या और लूट के कई संगीन मामले दर्ज हैं. सिंह ने बताया कि रोहतक में संदीप बड़वासनी और रवि लांबा नाम के दो गैंग हैं, जो आपस में बदला लेने के लिए कई हत्याएं कर चुके हैं. उन्होंने बताया कि टोनी जींद जिले के गांव कमाशखेड़ा निवासी अपने साथी सुमित और सोमवीर के साथ जींद रोड पर तालु-जताई गांव के पास बाइक पर सवार होकर किसी गाड़ी को लूटने की फिराक में था और इसी दौरान वह पुलिस से हत्थे चढ़ गया.

टिप्पणियां
VIDEO : पुलिस की वर्दी में लूटा लुटेरों ने


पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि मुंढ़ाल पुलिस चौकी प्रभारी रामअवतार ने अपनी टीम के साथ इन तीनों बदमाशों को दबोच लिया. फिलहाल इन बदमाशों से पूछताछ की जा रही है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement