Coronavirus Outbreak: हांगकांग में 65 मामलों की पुष्टि

हांगकांग (Hong Kong) के सेंटर फॉर हेल्थ प्रोटेक्शन (सीएचपी) ने यहां कोरोनावायरस संक्रमण (Coronavirus) के 65 मामलों की पुष्टि (Coronavirus Cases in Hong Kong) की है.

Coronavirus Outbreak: हांगकांग में 65 मामलों की पुष्टि

China Coronavirus Outbreak: सेंटर फॉर हेल्थ प्रोटेक्शन ने कहा कि सीएचपी ने 63 मामलों की पुष्टि की थी.

हांगकांग (Hong Kong) के सेंटर फॉर हेल्थ प्रोटेक्शन (सीएचपी) ने यहां कोरोनावायरस संक्रमण (Coronavirus) के 65 मामलों की पुष्टि (Coronavirus Cases in Hong Kong) की है. सीएचपी ने बुधवार देर रात (स्थानीय समय अनुसार रात 8 बजे) कहा कि हांगकांग में कोरोनावायरस (सीओवीआईडी-19) संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़कर 65 हो गई है. अपनी दैनिक प्रेस वार्ता में सेंटर फॉर हेल्थ प्रोटेक्शन ने कहा कि सीएचपी ने 63 मामलों की पुष्टि की थी, जिसमें दो पूर्व-पुष्टि मामलों के 83 वर्षीय परिवार के सदस्य शामिल हैं.

Coronavirus: 2000 से ज्‍यादा मौतें, चीन ने WHO को दी महत्वपूर्ण जानकारी, आपको भी पता होनी चाहिए ये बातें...

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने सीएचपी के हवाले से कहा कि प्रारंभिक परीक्षण के परिणामों में दंपति में कोरोनावायरस से संक्रमण की पुष्टि हुई है. सीएचपी ने बुधवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति में घोषणा करते हुए कहा कि 68 और 70 वर्षीय दंपति का मामला क्रमश: हांगकांग में कोरोनावायरस से संक्रमण का 64वां और 65वां मामला है.

धार्मिक नेता ने कहा, पीरियड्स में खाना बनाया तो अगले जन्म में 'कुत्ता' बनेंगी महिलाएं, पति बनेंगे बैल, पढ़ें Periods से जुड़े Myths

दंपति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. शुरुआती जांच से पता चला है कि इन्क्यूबेशन पीरियड के दौरान दंपति कभी चीन नहीं गए थे. उनके साथ रह रही उनकी बेटी में कोरोनावायरस के लक्षण नहीं पाए गए हैं और उसे संगरोध के लिए रखा जाएगा.

दिल्ली एनसीआर में हवा 'खराब', सरकारी संस्‍था ने कहा, 'दवा साथ लेकर चलो'

संक्रमण के 65 पुष्टिवाले मामलों में से दो मरीजों की मौत हो चुकी है, पांच लोग स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि अन्य का उपचार अस्पताल में चल रहा है. (इनपुट-आईएएनएस)

What is Coronavirus | क्या है कोरोनावायरस | Doctor से जानें इसके कारण, लक्षण, इलाज, बचाव के उपाय


और खबरों के लिए क्लिक करें

वजन घटाने के साथ पेट की चर्बी को गायब करने में कमाल है यह देसी सुपरफूड्स! जानें और भी कई गजब फायदे

वजन घटाने के साथ पेट की चर्बी को गायब करने में कमाल है यह देसी सुपरफूड्स! जानें और भी कई गजब फायदे

क्या लहसुन खाने से बढ़ता है ब्लड प्रेशर? जानें क्या खाने से कंट्रोल होगा हाई बीपी!

बदलते मौसम में वायरल, इंफेक्शन, बुखार से राहत पाने के लिए ये चार घरेलू नुस्खे हैं रामबाण इलाज, बढाएंगे शरीर की इम्यूनिटी!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

WHO ने न्यू कोरोना वायरस को दिया नाम Covid-19, जानें कबतक तैयार होगा टीका

Cronovirus Update: चीन में कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,113 हुई, अब तक 44 हजार से ज्यादा मामले आए सामने