NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मनाई शादी की सालगिरह, शेयर की Photos, जानें Couple Goals

Relationships Tips: रणवीर कपूर (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी की एक कामयाब रिलेशन की मिशाल है. रणवीर सिंह की फिल्म और तो दुनिया दीवानी है और अगर उनके साथ फिल्म में दीपिका हों तो बात ही क्या है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मनाई शादी की सालगिरह, शेयर की Photos, जानें Couple Goals

Relationships Tips: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी कामयाब रिलेशन की मिसाल है.

खास बातें

  1. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने मनाई शादी की सालगिरह.
  2. मैरिज एनिवर्सरी पर दोनों ने शेयर की तश्वीरें.
  3. रणवीर और दीपिका के रिश्ते से लें ये खास टिप्स.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी की एक कामयाब रिलेशन की मिसाल है. रणवीर सिंह की फिल्मों की तो दुनिया दीवानी है और अगर उनके साथ फिल्म में दीपिका हों तो बात ही क्या है. दोनों की कैमिस्ट्री की तारीफों के लोग पुल बांधते हैं. 14 नवंबर को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी की पहली सालगिरह बनाई और इस दौरान कई तस्वीरें शेयर की. अगर आप भी रणवीर-दीपिका की इस जोड़ी के फैन हैं तो यकीनन इनकी सालगिरह की तस्वीरों (Marriage Anniversary Photos) को देखना चाहेंगे. 

बता दें कि एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी बीते साल 14, नवंबर में हुई थी. दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. उनकी यह अपकमिंग फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्डकप के दौरान भारत को मिली जीत पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी.

वो जो 'नजरें चुराने लगे हैं', कहीं ''किसी और गली जाने लगे हैं...' 10 संकेत कि आपका साथी आपको चीट कर रहा है...

अपनाएं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के कपल गोल्स | Deepika And Ranveer Couple Goals

हर रिश्ते के बीच कुछ ऐसी बीतें होती हैं जो उसे खास बनाती हैं. बॉलीबुड एक्टर रणवीर सिंह (Bollywood Actor Ranveer Singh) की शादी और उनका रिश्ता उनके लिए कितना मायने रखता है ये अक्सर उनके सोशल मीडिया अकाउंट से पता चल जाता है. अगर आप भी उनके रिश्ते की और 4 बाते जानना चाहते हैं तो हम यहां आपको रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के सफल रिश्ते की बारे में वह बातें बताएंगे जो इसे खास बनाते हैं, साथ ही आप भी अपने रिलेशन को इनकी तरह सबसे अलग बना सकते हैं...

1. पुराने यादों को साथ जीना


अक्सर रणवीर सिंह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दीपिका को टैग कर ऐसी तश्वीरें शेयर करते हैं जो उनके बचपन की होती हैं. जाहिर से बात है उनमें दीपिका तो नहीं होती हैं लेकिन रणवीर अपनी उन पुरानी यादों को भी दीपिका के साथ जीना पसंद करते हैं. आप भी उनसे एक सक्सेस रिलेशनशिप टिप्स लेना चाहते हैं तो उनके इस अंदाज को जरूर फोलो करें.

Attention Girls! ये हैं वो 6 काम जो पीरियड्स में नहीं करने चाहिए...

2.  एक-दूसरे की भावनाओं की कद्र करें

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक दूसरे की भावनाओं की कद्र करते हैं. यह हम इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि दोनों हर धार्मिक जगह पर एक साथ दिखाई देते हैं. किसी रिश्ते में एक दूसरे की भावनाओं की कद्र होना काफी जरूरी है. अगर आप अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराना चाहते हैं तो उनकी हर फीलिंग को समझें और दीपिका और रणवीर की तरह ही एक अच्छी रिलेशन की मिसाल कायम करें.

Relationship Tips: ये 5 बातें बताती हैं कि आपका पार्टनर आपके अलावा किसी और के बारे में नहीं सोचता

ovb0djr8Deepika Padukone: रणवीर सिंह की फोटो (Ranveer Singh's Photos) आप भी खूब पसंद करते होंगे  

3. अकेले होने पर पार्टर को स्पेशल महसूस करना

रणवीर सिंह अक्सर किसी पार्टी में अकेले होने पर सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ को टैग कर मिस यू लिख देते हैं. ये फिलिंग सबसे स्पेशल होती है. आपका पार्टनर के लिए इससे अच्छा कुछ नहीं कि आप कहीं भी हों लेकिन आपके मन में सिर्फ आपका ख्याल हो आपकी कमी हो. अगर आप साथ नहीं हैं तो उन्हें एक बार मिस यू जरूर बोलें.

Relationship Tips: शाहरुख और गौरी खान के रिश्ते की मिसाल दे रहे हैं लोग, आज भी इनसे जानिए कैसे मजबूत हो रिश्ता

4. कैमिस्ट्री भी लाजवाब 

अगर आप भी रणवीर और दीपिका पादुकोण की तरह अपनी कैमिस्ट्री बनाना चाहते हैं तो आपको अपने पार्टनर की हर उस बात को मानना होगा जो उनकी आदतों में है. उनकी अच्छी और बुरी आदतों को स्वीकार कर अपनी कैमिस्ट्री को बेहतर बनाया जा सकता है. ये दोनों सेलिब्रिटी भी कुछ इसी तरह से अपने रिश्ते में प्यार बनाए रखेत हैं. 

10 बातें, जो होती हैं हर रिलेशनशिप में सबसे जरूरी

और खबरों के लिए क्लिक करें

Relationship Tips: प्यार में ब्रेकअप के बाद ही समझ आती हैं ये बातें

सेक्स लाइफ: औरतों के मुकाबले मर्दों में तीन गुना ज्यादा होती है यह चीज

Sex Mistakes : संबंध बनाने के बाद महिलाओं को भूलकर भी नहीं करने चाहिए ये 5 काम

How To Avoid Pregnancy: अनचाहे गर्भधारण से बचने में मदद कर सकते हैं ये घरेलू नुस्‍खे

टिप्पणियां

क्यों महिलाओं का बढ़ती उम्र में संबंध बनाने का मन नहीं करता? जानें पूरा सच



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement