बॉलीवुड की सबसे फिटेस्ट एक्ट्रेस में से हैं Kareena Kapoor Khan, जानें 40 की उम्र में भी कैसे रखती हैं खुद को फिट!

आज यानि 21 सितंबर को बेबो 40वां जन्मदिन (Bebo 40th Birthday) मना रही हैं. वह बॉलीवुड की सबसे फिट और स्लिम हीरोइनों में से एक मानी जाती हैं. करीना कपूर खान की फिटनेस (Kareena Kapoor Khan's Fitness) का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह अपना एक रुटीन फॉलो करती हैं, जिसमें एक्सरसाइज और डाइट दोनों शामिल हैं.

बॉलीवुड की सबसे फिटेस्ट एक्ट्रेस में से हैं Kareena Kapoor Khan, जानें 40 की उम्र में भी कैसे रखती हैं खुद को फिट!

करीना कपूर (Kareena Kapoor) 21 सितंबर को अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं

खास बातें

  • करीना कपूर (Kareena Kapoor) आज अपनी 40वां बर्थडे मना रही हैं.
  • करीना कपूर और शेफ अली खान ने हाल ही में प्रेगनेंसी की घोषणा की थी.
  • करीना कपूर खान आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी.

करीना कपूर खान की फिटनेस (Kareena Kapoor Khan's Fitness) का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह हर रोज अपना एक रुटीन फॉलो करती हैं, जिसमें एक्सरसाइज और डाइट दोनों शामिल हैं. करीना कपूर की डाइट (Kareena Kapoor's Diet) का खुलासा वह कई बार खुद सोशल मीडिया और इंटरव्यूज में कर चुकी हैं. आज यानि 21 सितंबर को बेबो 40वां जन्मदिवस (Bebo 40th Birthday) मना रही हैं.  बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी दमकती स्किन ही नहीं बल्कि फिटनेस के लिए भी काफी पॉपुलर हैं. वह बॉलीवुड की सबसे फिट और स्लिम हीरोइनों में से एक मानी जाती हैं. 40 की उम्र में भी करीना कपूर फिट रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं.

इसकी पुष्टी समय-समय पर सोशल मीडिया के जरिए हो जाती है. इतना ही नहीं, फिट एंड फाइन रहने के लिए वह अपने खान-पान का भी खास ध्यान रखती हैं. अपनी इन्हीं आदतों के चलते उन्होंने बेबी तैमूर को जन्म देने के 2 महीने बाद आसानी से वजन घटाने की भी खबरें सामने आई थी.

Who loves Yoga ? 😘 #happyinternationalyogaday ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

जब भी बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेस की बात आती है तो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम सबसे ऊपर लिया जाता है. करीना कपूर खान का आज 40वां बर्थडे है. उनके फैंस उनके अभिनय के साथ उनके फिटनेस मंत्र (Fitness Mantra) के भी कायल हैं और ऐसी बहुत सी महिलाएं हैं जो उनकी जैसी स्लिम बॉडी (Slim Body) पाना चाहती हैं. 

करीना कपूर के फिटनेस मंत्र की बात करें तो वह है उनका वर्कआउट रुटीन और डाइट प्लान. करीना कपूर के दूसरी प्रेगनेंसी की घोषणा के बाद उनकी न्यूट्रिशनिस्ट ऋजुता दिवेकर ने करीना कपूर का डाइट प्लान और वर्कआउट रुटीन शेयर किया था. करीना कपूर खान एक बेटे को जन्‍म दे चुकी हैं. करीना फिटनेस के लिए कई एक्सरसाइज और योगा करती हैं. इसमें सूर्य नमस्कार से लेकर कई योगापोज शामिल होते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ दिनों पहले ही करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने घर में नए सदस्य के आने की जानकारी खुद ही दी थी. करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को लेकर उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं.