Kartik Aaryan ने गर्लफ्रेंड को बताया था 'कजन', क्‍या Relationship में आपने भी की है कभी ऐसी हरकत...

वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) बस आने ही वाला है, ऐसे में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी जिंदगी से जुड़े एक पुराने किस्से का याद किया और उसे साझा किया.

Kartik Aaryan ने गर्लफ्रेंड को बताया था 'कजन', क्‍या Relationship में आपने भी की है कभी ऐसी हरकत...

Kartik Aaryan ने मजेदार किस्‍सा साझा करते हुए कहा क‍ि उन्‍होंने अपनी गर्लफ्रेंड को बताया था 'कजन'.

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक पुराने किस्से का याद किया
  • उन्‍होंने अपनी गर्लफ्रेंड (Kartik Aaryan Girlfriend) को बताया था कज़न.
  • कार्तिक, इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की फिल्म लव आज कल में नजर आने वाले हैं

वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) बस आने ही वाला है, ऐसे में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी जिंदगी से जुड़े एक पुराने किस्से का याद किया और उसे साझा किया. कार्तिक ने बताया, "मुझे याद है जब मैं 16 साल का था तब मैं और मेरी गर्लफ्रेंड (Kartik Aaryan Girlfriend) स्कूल में एक ही बेंच पर बैठते थे. हम होमवर्क और असाइंमेंट आपस में साझा करते थे. उन दिनों जब हम डेट (Kartik Aaryan Date) पर जाते थे तो हमें पकड़े जाने का डर होता था, इसलिए ग्वालियर में जब भी हम सार्वजनिक स्थलों पर जाते थे तब जितना हो सके, अपने रिश्ते को छिपाने की पूरी कोशिश करते थे."

Valentine's Day 2020: 7 फरवरी यानी कल है ‘Rose Day', उन्‍हें रोज देने से पहले जान लें क‍िस रंग का गुलाब देना रहेगा सही...

कार्तिक ने बताया कि कैसे पकड़े जाने पर वह अपनी गर्लफ्रेंड का परिचय अपनी 'कजन' के रूप में करवाते थे. सोनी टीवी के 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर कार्तिक ने खुलासा करते हुए कहा, "एक बार वैलेंटाइन डे पर मैं अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने रेस्तरां गया हुआ था. मुझे अपने किसी परिवार के सदस्य या रिश्तेदार द्वारा पकड़े जाने का डर था. हम आसपास बहुत घूमते थे, लेकिन पकड़े जाने का डर हमें हमेशा रहता था. कई बार पकड़े जाने पर मैं अपनी उस गर्लफ्रेंड को अपनी कजन बता देता था."

Bigg Boss 13 Couples! ब‍िग बॉस में बनते और बिगड़ते हैं र‍िश्‍ते... इस सीजन में कौन-कौन गिरा प्‍यार में...

आने वाले समय में कार्तिक, इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की फिल्म 'लव आज कल' (Love Aaj Kal 2) में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म वैलेंटाइन डे पर ही रिलीज होगी. फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी हैं. इसी तरह की हरकतें अक्‍सर युवा कपल करते हुए नजर आते हैं. जानते है क्‍या-क्‍या बहाने बनाते हैं युवा कपल जब वो अपना रिश्‍ता छिपाना चाहते हैं- 

1. दूर के र‍िश्‍तेदार हैं: 
अक्‍सर जब किशोरअवस्‍था में जोड़े एक दूसरे के बीच के प्‍यार को छिपाते हैं और इसी कोश‍िश में क‍िसी दोस्‍त या जानपहचान वाले की पकड़ में आ जाते हैं तो वे कहते हैं क‍ि यह जो उनके साथ दूसे जेंडर का इंसान है वह उनका दूर का रिश्‍तेदार है. बहरहाल, कई जगह यह बहाना चल जाता है, तो कई जगह ओंथे मुंह गिरता है, जब सामने वाला भी उनका कोई रिश्‍तेदार ही हो. 

Weight Loss Tips: एक दिन में कितना पैदल चलना चाहिए, क्‍या दिन में 10,000 कदम तेजी से करते हैं वजन कम, कैसे करें टारगेट पूरा..


2. भाई या बहन का होता है सहारा 
अक्‍सर इस जब आप अपने साथी का परिचय अपने प्रेमी या प्रेमिका के तौर पर नहीं कराना चाहते तो उसे अपने भाई या बहन का दोस्‍त बता देते हैं. पर इसमें भी आगे चलकर फंसने के चांसिज पूरे होते हैं. तो अगर आप भी यह तरीका अपनाते हैं तो जरा सावधान रहें और सभी पैंतरे संभाल कर फैंके. 

Valentine's Week Days List: 7 फरवरी को Rose Day और 13 को है Kiss Day, यहां है पूरी Date Sheet, जानें वेलेंटाइन वीक के Gift Ideas

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

3. कजन का कमाल 
कार्तिक आर्यन तो यह नुस्‍खा आजमा ही चुके हैं उनके अलावा और भी बहुत से लोग इस नुस्खे को अपनाते हैं. लेकिन जरूरी नहीं की यह ट्र‍िक सभी के लिए काम कर जाए. (इनपुट-आईएएनएस)