अलविदा 2019: कपिल शर्मा से लेकर एकता कपूर तक, बीते साल इन सेलेब्स के घर आए नन्हें मेहमान

इस साल कुछ ऐसे रिलेशनशिप्स को शादी का बंधन नसीब हुआ जो लंबे समय से साथ थे, तो कुछ के रिश्ते को मिली बच्चे की किलकारी. तो चलिए एक नजर देखते हैं साल 2019 में किन सेलेब्रिटीज़ के घर आया एक नन्हां मेहमान यानी कौन कौन से सेलेब्स गुजरते साल 2019 में बने पैरेंट्स -

अलविदा 2019: कपिल शर्मा से लेकर एकता कपूर तक, बीते साल इन सेलेब्स के घर आए नन्हें मेहमान

साल 2019 में इन सेलेब्रिटीज़ के घर आया एक नन्हां मेहमान.

खास बातें

  • गुजरता साल कई हस्तियों की जिंदगी में बेहद खास रहा.
  • कौन कौन से सेलेब्स गुजरते साल 2019 में बने पैरेंट्स.
  • साल 2019 में किन सेलेब्रिटीज़ के घर आया एक नन्हां मेहमान.

New Year 2020: अक्सर जब नवविवाहित जोड़े या पति-पत्नी के झगड़े बड़ों के पास जाते हैं तो वे सलाह देते हैं कि 'बच्चे कर लो, सब ठीक हो जाएगा'. भारतीय समाज में विवाह वह रिश्ता होता है, जिसकी नींव बच्चे पैदा करने के लिए रखी जाती है. हो सकता है कि आज की जनरेशन को सुनने में यह अजीब लगे, लेकिन हमारे समाज में शादी का सबसे अहम उद्देश्य वंश आगे बढ़ाने का माना जाता है. अब यह तो अनुभव की बात है, लेकिन इस बात से नकारा नहीं जा सकता कि बच्चों के आने से पती-पत्नी का रिश्ता और मजबूत हो जाता है. तो रिलेशनशिप जब शादी में बदलती है और दोनों के जीवन में बच्चे आते हैं तो इसे पद्दोन्नती कहा जा सकता है... बहरहाल, ऐसी ही कुछ पद्दोन्नती बीते साल कुछ सेलेब्स के रिलेशनशिप में भी हुई है. वो बने हैं माता-पिता... 

How to Lose Weight Fast: सर्दियों में तेजी से घटाएं वजन! बिना जिम और एक्सरसाइज के मोटापा दूर करेगी यह चीज

गुजरता साल कई हस्तियों की जिंदगी में बेहद खास रहा. इस साल बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के कई सितारों के घर में नन्हें मेहमानों ने कदम रखा. इस साल कुछ ऐसे रिलेशनशिप्स को शादी का बंधन नसीब हुआ जो लंबे समय से साथ थे, तो कुछ के रिश्ते को मिली बच्चे की किलकारी. तो चलिए एक नजर देखते हैं साल 2019 में किन सेलेब्रिटीज़ के घर आया एक नन्हां मेहमान यानी कौन कौन से सेलेब्स गुजरते साल 2019 में बने पैरेंट्स - 

Weight Loss: पिएंगे ये 3 चाय तो तेजी से घटेगी पेट की चर्बी, वजन भी होगा कम!

इन सेलेब्स के रिश्ते को मिला एक और स्टार, बीते साल में बने पेरेंट्स (Relationship: Celebrities Who Became Parents In 2019)

कपिल शर्मा और गिन्नी : कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी के घर 10 दिसम्बर को एक नन्हीं परी ने कदम रखा. साल 2018 के दिसम्बर में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने शादी के बंधन में बंधे थे.

h3u4q1g8

Kapil Sharma के घर बीते साल एक नन्हीं परी ने कदम रखा. 

एमी जैक्सन- बॉलीवुड में अपने अभिनय का कमाल दिखा चुकी एमी जैक्सन ने 23 सितम्बर को बेटे को जन्म दिया था. अपनी प्रेगनेंसी की खबरों के बाद एमी ने बिजनेसमैन जोर्ज पनाइयोतु से 6 मई को सगाई कर ली थी. एमी ने अपने बेटे का नाम एंड्रियाज़ रखा.

Attention Girls! ये हैं वो 6 काम जो पीरियड्स में नहीं करने चाहिए...

ईशा देओल - लंबे अरसे से अभिनय से दूरी बनाने वाली ईशा देओल के घर 10 जून को उनके दूसरे बच्चे का जन्म हुआ. ईशा देओल ने अपनी बेटी को नाम दिया मिराया.

ndgtiqv8

समीरा रेड्डी- अक्सर अपने मदरहुड एक्सपीरिएंस साझा करने वाली समीरा रेड्डी के घर इस साल एक बेटी का जन्म हुआ. एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम नायरा रखा. समीरा को पहले एक बेटा है जिसका नाम हंस है. समीरा की शादी अक्षय वार्दे से हुई है.

Sex Mistakes : संबंध बनाने के बाद महिलाओं को भूलकर भी नहीं करने चाहिए ये 5 काम

क्या पीरियड के दौरान सेक्स सही है या ग़लत? डॉक्टर से जानें क्या करें और क्या नहीं

सुरवीन चावला- पंजाब की कुडी और फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली सुरवीन चावला और उनके पति अक्षय ठक्कर के घर भी इस साल एक नन्हीं परी आई. सुरवीन चावला के मुताबिक जब वे सेक्रेड गेम्स की शूटिंग कर रही थीं, तो उस समय वे गर्भवती थीं. सुरवीन और अक्षय ठक्कर ने साल 2015 में गुपचुप तरीके से विवाह रचाया था.

एकता कपूर- डायरेक्शन और प्रोड्क्शन के क्षेत्र में नाम कमा चुकी एकता कपूर भी 2019 में मां बनी. जी हां, आप हैरान न हों, वे सरोगेसी से मां बनी हैं. एकता कपूर ने बेटे को नाम दिया है रवि.

How To Avoid Pregnancy: अनचाहे गर्भधारण से बचने में मदद कर सकते हैं ये घरेलू नुस्‍खे

अर्जुन रामपाल- अर्जुन रामपाल ने बीते साल पिता बनने पर खूब सुर्खियां बंटोरी थी. अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला 18 जुलाई को एक बेटे के माता-पिता बने. इसका नाम अरीक रामपाल रखा गया. 

पूरब कोहली- बॉलीवुड कलाकार पूरब कोहली और उनकी पत्नी लूसी के घर इस साल 26 जनवरी के दिन बच्चे ने कदम रखे. इसका नाम ओसियन नूर रखा गया. 

इनके अलावा टीवी कलाकार जय भानुषाली और माही विज, फ्रेडी दारूवाला, सौम्या टंडन के घर भी नन्हें मेहमान आए.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


और खबरों के लिए क्लिक करें.