Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Shilpa Shetty: ये है शिल्पा शेट्टी का वर्कआउट रूटीन, फिट रहने के लिए नहीं लेती कोई छुट्टी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक बार फिर अपने फिटनेस वीडियो को लेकर छाई हुई हैं. एक एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. जिसमें वह एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के फैंस जानते हैं कि शिल्पा फिटनेस को लेकर किताना संजीदा हैं. एक्सरसाइज करते हुए शिल्पा का एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

Shilpa Shetty: ये है शिल्पा शेट्टी का वर्कआउट रूटीन, फिट रहने के लिए नहीं लेती कोई छुट्टी

शिल्पा शेट्टी एक बार फिर अपने फिटनेस वीडियो को लेकर छाई हुई हैं

खास बातें

  • बार-बार देखा जा रहा है शिल्पा शेट्टी के वर्कआउट वीडियो.
  • शिल्पा शेट्टी की फिटनेस का राज जानने के लिए देखें वीडियो.
  • लंदन में होने के बाउजूद भी एक्सरसाइज से नहीं ली छुट्टी.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक बार फिर अपने फिटनेस वीडियो को लेकर छाई हुई हैं. एक एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. जिसमें वह एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के फैंस जानते हैं कि शिल्पा फिटनेस को लेकर किताना संजीदा हैं. शिल्पा शेट्टी के जलवे तो आप अक्सर देखते ही होंगे. शिल्पा शेट्टी एक फूड लवर होने के साथ-साथ फिटनेस प्रेमी भी हैं. वह अक्सर एक्सरसाइज (Exercise) की वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी कई लोगों की फिटनेस गुरु भी हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिल्में (Movie) तो आपको पसंद होंगी ही साथ ही अगर आपके फिटनेस वीडियो देखते रहते हैं तो जरूर आप उनकी फिटनेस की भी दीवाने होंगे. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का मानना है कि वह कहीं भी हों लेकिन फिटनेस के साथ समझौता नहीं किया जा सकता है. बता दें शिल्पा अभी लंदन में हैं. जैसे मौका मिलने पर वह लजीज खाने का मौका नहीं छोड़ती उसी तरह वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक हैं.

Couple Goals: शादी की 10वीं सालगिरह पर शिल्पा शेट्टी ने किया राज कुंद्रा को Kiss, देखें फोटो और वीडियो, पढ़ें रिलेशनशिप टिप्स

शिल्पा शेट्टी की फिटनेस देखकर ही आपके मन में सवाल आता है होगा कि शिल्पा शेट्टी की फिटनेस (Shilpa Shetty's Fitness) का राज क्या है. इसका राज हम आपको यहां बताने वाले हैं. जी हां शिल्पा शेट्टी जमकर एक्सरसाइज करती है, जिसके वीडियो वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर साझा करती रहती हैं. ऐसी एक पोस्ट उन्होंने हाल ही में शेयर की है जिसमें वह साइड प्लैंक आर्म एक्सरसाइज करती हुई दिख रही हैं.  

प्रेगनेंसी के बाद शिल्‍पा ने कैसे घटाया वजन, जानिए सेलिब्रिटी ट्रेनर से

Weight Loss: पिएंगे ये 3 चाय तो तेजी से घटेगी पेट की चर्बी, वजन भी होगा कम! 

शिल्पा शेट्टी इस समय लंदन में हैं और लजीज खाने के साथ अपनी फिटनेस को भी मैनेज कर रही है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) शिल्पा शेट्टी की फिटनेस का राज उनकी सोशल मीडिया से पता लग जाता है. शिल्पा खाने की शौकीन तो हैं ही साथ ही फिटनेस गुरु भी हैं. वह किसी भी हाल में अपनी फिटनेस को मैनज करना नहीं भूलती हैं. हाल ही के पोस्ट वह प्लैंक एक्सरसाइज करते हुए नजर आईं. नीचे देखिए वीडियो.. 

Swelling: खतरनाक हो सकती है शरीर की सूजन, जानें कारण और सूजन घटाने के घरेलू नुस्खे


इस वीडियो को शेयर कर शिल्पा शेट्टी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि लंदन में होने से एक्सरसाइज न करने का बहाना नहीं बनाया जा सकता. फिट रहने के लिए कोई छुट्टी नहीं. वह आगे लिखती हैं कि कल के पैनकेक बिंज के बाद ये करने को मिल गया. वह लिखती हैं कि आज हमने साइड प्लैंक आर्म किया. यह एक्सरसाइज आपके कोर बैंलेंस के लिए काफी अच्छी होती है. अगर आप मोटापा घटाना चाहते हैं तो ये एक्सरसाइज आपका वजन कम करने के साथ आपके बाजुओं और कंधों को मजबूत करती है. 

Diabetes: मीठा खाने से नहीं बढ़ता ब्लड शुगर लेवल! जानें क्या होती है डायबिटीज और इसके कारण

Weight Loss: रनिंग और जॉगिंग वजन घटाने में मददगार हैं या बढ़ाने में? जानें दोनों में से कौन सी ज्यादा फायदेमंद

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने संडे को बेटे विहान और पति राज कुंद्रा के साथ ब्रेकफास्ट में पैनकेक्स, फ्रेंच टोस्ट, अंडे, मैस्ड एवोकाडो, स्मोक्ड सोलमन खाया था. जिसका वीडियो भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया उकाउंट्स पर शेयर किया था.   

और खबरों के लिए क्लिक करें

Weight Loss: तेजी से वजन घटाने में ये 5 फल करेंगे कमाल! ये हैं मोटापा घटाने के 5 जबरदस्त टिप्स  

Medical Technologies Of 2019: इस साल ये मेडिकल तकनीक रही टॉप पर, कई बीमारियों का इलाज हुआ आसान

Diabetes: करेला है ब्लड शुगर कंट्रोल करने के लिए अचूक रामबाण! जानें इस सुपरफूड के गजब फायदे

Deadly Diseases 2019: इस साल सबसे घातक और जानलेवा रोगों में शुमार रहीं ये 10 बीमारियां 

Eyesight: आंखों की रोशनी बढ़ाने के लिए खाएं ये फूड्स, बुढा़पे में भी कमजोर नहीं होंगी आंखें! 

Walking Benefits: भागने-दौड़ने के साथ पैदल चलने से होते हैं ये कमाल के फायदे! जानें क्यों है वॉक करना जरूरी

Diabetes: मीठा खाने से नहीं बढ़ता ब्लड शुगर लेवल! जानें क्या होती है डायबिटीज और इसके कारण