Twinkle Khanna: वहां शेव करनी चाहिए या नहीं? ट्विंकल खन्ना ने दिए Female Genitalia से जुड़े कई सवालों के जवाब

Twinkle Khanna: अकसर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) समसामयिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं. वह एक ब्लॉग भी लिखती हैं.

Twinkle Khanna: वहां शेव करनी चाहिए या नहीं? ट्विंकल खन्ना ने दिए Female Genitalia से जुड़े कई सवालों के जवाब

Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर शेयर किए वजाइना से जुड़े कुछ सवाल Photo: Tweakindia

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना ने वजाइना से जुड़े कई सवालों के दिए जवाब.
  • ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट.
  • ट्विंकल खन्ना ने अपने ब्लॉक में दिए 11 सवालों के जवाब.

Twinkle Khanna: अकसर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) समसामयिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं. वह एक ब्लॉग भी लिखती हैं. हाल में ट्विंकल ने एक वेबसाइट के लिए एक ब्लॉग लिखा है जिसमें उन्होंने विशेषज्ञों द्वारा स्वीकृत, योनि (vagina) से जुड़े 11 सवालों के जवाब दिए. ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि "शेव करना चाहिए या नहीं? क्या भोजन आपकी योनि की बदबू (vagina Smells) के लिए जिम्मेदार होता है? क्या जी-स्पॉट सिर्फ एक और शहरी मिथक है? वह लिखती हैं कि महिला जननांग (Female Genitalia) के लिए और भी बहुत कुछ कहा जाता है कि, योनि आंख से मिलती है. इसलिए, हमने लेडी बिट्स के बारे में विशेषज्ञों द्वारा माने गए 11 सवालों के जवाब को एक साथ रखा है." उन्होंने एक वेबसाइट के लिए लिखे ब्लॉग में 11 सवालों को जवाब के साथ भी शेयर किया है. जिसमें कुछ सवाल इस तरह से हैं कि योनि क्या है? योनि के कितने द्वार होते हैं? शेव करना चाहिए या नहीं?...

Winter Health: सर्दियों में इन कारणों से आती है ज्यादा नींद, जानें सुबह जल्दी उठने के तरीके

Sex Mistakes : संबंध बनाने के बाद महिलाओं को भूलकर भी नहीं करने चाहिए ये 5 काम

हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर अपने ब्लॉग को शेयर करते हुए प्याज की तुलना काफी महंगे मिलने वाले फल अवाकाडो से की थी. इस वजह से वह काफी चर्चा रही थीं. साथ ही ट्विंकल ने 5 ऐसी रेसिपी भी शेयर की हैं जो बिना प्याज के बनाई जा सकती थी. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) के प्याज वाले बयान पर तंज कसा था. उन्होंने लिखा है कि शुक्र है कि निर्मला ने फ्रांस की महारानी मैरी एंतोने की तरह यह नहीं कहा, 'अगर प्याज नहीं है तो कांदा भजिया खाओ'. अक्सर समाजिक मुद्दों पर बेबाक राय रखने वाली एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने एक और ब्लॉग लिखते हुए वजाइना से जुड़े 11 सवालों के जवाब दिए हैं. 

Joint Pain: सर्दियों में क्यों बढ़ जाता है जोड़ों का दर्द, ये होते हैं कारण, जानें कैसे पाएं राहत

How To Avoid Pregnancy: अनचाहे गर्भधारण से बचने में मदद कर सकते हैं ये घरेलू नुस्‍खे


ट्विंकल खन्ना ने अपने करियर में बहुत कम फिल्में की हैं. वह अब उम्दा राइटर और इंटीरियर डिजाइनर हैं. ट्विंकल खन्ना हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना और 70-80 के दशक की हिट एक्ट्रेस डिम्पल कपाड़िया की बेटी हैं. ट्विंकल खन्ना की शादी हिंदी सिनेमा सुपरस्टार अक्षय कुमार से हुई है, अक्षय और ट्विंकल की शादी को 16 साल हो चुके हैं. उनका एक बेटा आरव और एक बेटी नितारा है. दोनों की मुलकात फिल्मफेयर मैगजीन के फोटोशूट के दौरान हुई थी. दोनों वर्ष 2001, 17 जनवरी को शादी में बंध गए. ट्विंकल खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1995 में फिल्म बरसात से की थी.

और खबरों के लिए क्लिक करें

क्यों महिलाओं का बढ़ती उम्र में संबंध बनाने का मन नहीं करता? जानें पूरा सच

Fitness Tips: अगर आप एक्सरसाइज करते हैं तो ये रुटीन फॉलो करना जरूरी, जानें फिटनेस टिप्स 

ऑर्गेज्म तक न पहुंच पाने के ये हो सकते हैं कारण, आपको भी जरूर जानने चाहिए

Sexual Hygiene Tips: हेल्‍दी सेक्‍शुअल लाइफ के लिए ध्यान रखें ये 4 बातें

Tooth Sensitivity: सर्दियों में क्यों बढ़ जाती है दांतों में सेंसिटिविटी, जानें कारण और घरेलू नुस्खे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Winter Health: सर्दियों में 2 चीजें हैं स्वास्थ्य के लिए रामबाण, सर्दी-खांसी के साथ कब्ज, एसिडिटी और अस्थमा में असरदार!