NDTV Khabar

करीना कपूर को ब्राउनीज क्यों है पसंद, बैबो बर्थडे पर क्या करेंगी खास, कौन सी 10 बातें जो करीना के बारें में आपको नहीं पता

Healthy brownies recipe : बॉलीवुड एक्ट्रेस और बर्थडे गर्ल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों रियलिटी शो डांस इंडिया डांस को जज कर रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करीना कपूर को ब्राउनीज क्यों है पसंद, बैबो बर्थडे पर क्या करेंगी खास, कौन सी 10 बातें जो करीना के बारें में आपको नहीं पता

Kareena Kapoor Age : बॉलीवुड एक्ट्रेस और बर्थडे गर्ल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों रियलिटी शो डांस इंडिया डांस को जज कर रही हैं. ये उनका टीवी डेब्यू है. शो में अपनी अपीयरेंस से करीना कपूर ने सभी को प्रभावित किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 21 सितंबर को यानि कल करीना अपना 39वां जन्मदिन मनाएंगी. बेबो करीना कपूर के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए बुधवार को सैफ अली खान परिवार सहित पटौदी पहुंचे, लेकिन यहां पहुंचने के दौरान वह अपने पैलेस का ही रास्ता भूल गए. एयरपोर्ट से उन्होंने एसयूवी टैक्सी हायर की और अगली सीट पर बैठ गए, पीछे करीना बैठी थीं. दोपहर करीब 2:30 बजे वे पटौदी शहर पहुंचे. करीना के फैंस के लिए सबसे खुशी की बात यह है कि इस बार बेबो अपना बर्थडे विदेश में नहीं बल्कि इंडियां में ही सेलिब्रेट करेंगी.


Kareena Kapoor Khan को इस कोरियोग्राफर से पड़ी थी डांट तो Bigg Boss 13 में दिखेंगी ये एक्ट्रेस...

nobs8pfg

kareena Kapoor Birthday Plan :  इस बार करीना विदेश में नहीं बल्कि इंडिया में ही मना रही हैं.  

करीना का बर्थडें कैसे बना खास : करीना के जन्मदिन को और भी खास बानने के लिए टीवी डांस रियल्टी शो 'डांस इंडिया डांस' ने कई खास प्लानिंग कर रखी हैं. वहीं कल शो में करीना का प्री-बर्थडे भी सेलिब्रेट किया गया. जिसकी कई सारी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस दौरान वह काफी खुश हैं. इन फोटोज को देखकर लग रहा है कि शायद इस बार डीआईडी का एपिसोड भी करीना को ही डेडिकेट होने वाला है क्योंकि सेट से बच्चों के डांस करते और उनके ब्रैकग्राउंड में स्क्रीन पर 'हैपी बर्थडे करीना' लिखा दिखाई दे रहा हैं. करीना के साथ सभी कंटेस्टेंट्स और जज भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनते नजर आए.

जानें करीना को क्या है पसंद वो 5 चीजें :  

करीना को है ब्राउनीज का क्रेज : करीना खाने की काफी शौकीन हैं इसके अलावा उन्हें खाने में ब्राउनीज बहुत अच्छा बनाना आता है.

त्वचा को नई चमक दे सकता है संतरा, पढ़ें संतरे के फायदे, जानें फेसमास्क बनाने का तरीका

brownies 625Kareena Kapoor Husband : करीना कपूर को सबसे ज्यादा पसंद है ब्राउनीज. 

कैसे बनाते हैं ब्राउनीज : 

सामग्री ब्राउन बासमती पुलाव
ब्राउन बास्मती चावल एक घंटे के लिए भिगोया हुआ (डेड़ कप)
प्याज़ एक 
दालचीनी एक इन्च की डंडी
लौंग दो से चार लोंग
तेज पत्ता एक
जीरा एक छोटा चम्मच
गाजर दो स्वास्थ्यवर्द्धक
फूलगोभी छोटे फूल अलग किये हुए एक चौथाई
फ्रेंच बीन्स 10 से 12
हरी मिर्च 2
नमक स्वादानुसार

करीना कपूर के बारें 10 खास बातें - 
 
1: करीना कपूर खान का जन्म 21 सितम्बर 1980 को मुंबई में हुआ था.

2: करीना का निक नेम 'बेबो' है.

3: करीना के पिता मशहूर एक्टर रणधीर कपूर, मां अभिनेत्री बबिता और बहन प्रसिद्ध एक्ट्रेस करिश्मा कपूर हैं.

4: करीना फिल्म इंडस्ट्री के फेमस 'कपूर' खानदान से ताल्लुक रखती हैं और उनके चाचा ऋषि कपूर और चचेरा भाई रणबीर कपूर हैं.

5: करीना के लव अफेयर की चर्चा भी काफी हुआ करती थी, खासतौर से शाहिद कपूर के साथ उनका प्रेम प्रसंग काफी लंबा चला, दोनों की किस वीडियो क्लिप भी काफी चर्चा में थी. फिर किन्हीं कारणों से दोनों के बीच ब्रेक अप हो गया.

6: करीना ने 'छोटे नवाब' सैफ अली खान से शादी रचाई है.

7: करीना की पहली फिल्म 'कहां ना प्यार है' होने वाली थी लेकिन कुछ दिनों की शूटिंग के बाद करीना को लगा की ज्यादा फोकस डायरेक्टर राकेश रोशन के बेटे को दिया जा रहा है, जिसकी वजह से बेबो ने वह फिल्म छोड़ दी.

8: करीना ने साल 2000 में आई फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड में कदम रखा. उनके साथ अभिषेक बच्चन की भी यह पहली ही फिल्म थी.

9: करीना कपूर ही फिल्म 'गोलियों की रासलीला रामलीला' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' की पहली पसंद थी. लेकिन उन्होंने दोनों फिल्मों के लिए मना कर दिया था.

टिप्पणियां

10: लंदन के मैडम तुसाद गैलरी में करीना का भी मोम का पुतला रखा हुआ है, जहां अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, और रितिक रोशन के भी पुतले मौजूद हैं.

और खबरों के लिए क्लिक करें 



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement