हिमाचल में BJP के सीएम उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल हारे, कही यह बात

बीजेपी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल को सुजानपुर सीट से हार का सामना करना पड़ा है. उन्हें कांग्रेस के राजेंद्र सिंह राणा ने करीब 3,500 वोटों से हराया.

हिमाचल में BJP के सीएम उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल हारे, कही यह बात

हिमाचल में बीजेपी के सीएम उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल को कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने हराया.

खास बातें

  • सुजापुर सीट से धूमल को हार का सामना करना पड़ा
  • कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह राणा ने दी शिकस्त
  • धूमल को करीब 3,500 वोटों से हार मिली
शिमला:

हिमाचल में जहां बीजेपी की सरकार बननी तय है वहीं, पार्टी के सीएम उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल को हार मिली है. बीजेपी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल को सुजानपुर सीट से हार का सामना करना पड़ा है. पूर्व मुख्यमंत्री को उनके कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी राजेंद्र सिंह राणा ने करीब 3,500 वोट से हराया.

यह भी पढ़ें : हिमाचल चुनाव: प्रेमकुमार धूमल और वीरभद्र सिंह खुद के लिए नहीं डाल सकेंगे वोट, जानें क्‍यों

धूमल ने अपनी हार स्वीकार करते हुए कहा कि नतीजा अप्रत्याशित है और पार्टी आत्मविश्लेषण करेगी. उन्होंने भाजपा की शानदार जीत के लिए विजयी उम्मीदवारों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी. इस बीच ऊना जिले की कुटलेहड़ सीट से जीतने वाले भाजपा उम्मीदवार वरिंदर कंवर ने धूमल के लिए अपनी सीट छोड़ने की पेशकश की. 

Newsbeep

VIDEO : हार के बाद बोले धूमल, कमियों का विश्लेषण करेंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इधर धूमल को हराने वाले कांग्रेस उम्‍मीदवार राजेंद्र राणा ने कहा, 'यह कांग्रेस में लोगों के भरोसे का प्रतीक है. मैं शुक्रगुजार हूं कि लोगों ने मुझे जिताया. सुजानपुर में हम कभी भी लोगों की सेवा करने से पीछे नहीं हटे और हमेशा उनकी सेवा करते रहेंगे.