हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री की दौड़ से नड्डा, धूमल बाहर, विधायक दल से ही होगा सीएम : बीजेपी सूत्र

बुधवार शाम बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई है, जहां पीएम मोदी समेत बीजेपी के पूरा थिंक टैंक ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश के सीएम को लेकर इस पर चर्चा की.

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री की दौड़ से नड्डा, धूमल बाहर, विधायक दल से ही होगा सीएम : बीजेपी सूत्र

हिमाचल प्रदेश का मुख्यमंत्री विधायक दल से ही होगा सीएम : बीजेपी सूत्र

खास बातें

  • हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री पद को लेकर अभी नाम तय नहीं
  • लेकिन बीजेपी सूत्रों ने कहा कि विधायक दल से होगा सीएम
  • पहले रेस में जयराम ठाकुर, नड्डा और धूमल का नाम था
नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत को चार दिन गुजर तो चुके हैं लेकिन राज्य में मुख्यमंत्री पद का ताज किसके सिर पहनाया जाएगा, यह अभी तक तय नहीं हो पाया है. हालांकि इसी बीच बीजेपी के सूत्रों ने बताया है कि हिमाचल प्रदेश का मुख्यमंत्री विधायक दल से ही होगा. इसका सीधा सा अर्थ यह हुआ कि जेपी नड्डा और प्रेम कुमार धूमल के मुख्यमंत्री बनने की संभावना खत्म हो गई है. बता दें कि तीन नामों पर चर्चा तेज थी जिनमें तीसरा नाम जयराम ठाकुर का था.

बीजेपी बैठक: फिर भावुक हुए पीएम मोदी, कहा- 19 राज्‍यों में हमारी सरकार, इंदिरा के पास थे सिर्फ 18

बुधवार शाम बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई है, जहां पीएम मोदी समेत बीजेपी के पूरा थिंक टैंक ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश के सीएम को लेकर इस पर चर्चा की. हिमाचल में बीजेपी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल के हारने के बाद उनके सीएम बनने की उम्मीद धूमिल हो गई थी. यहां भी जेपी नड्डा, जयराम ठाकुर समेत कई नामों पर चर्चा चल रही थी. मंगलवार को हिमाचल के तीन जीते हुए विधायकों को दिल्ली भी बुलाया गया था.

VIDEO : गुजरात और हिमाचल में CM के नाम पर माथापच्ची

गुजरात में कम सीटें मिलने के बाद विजय रूपाणी के अलावा दूसरे कई और नामों पर भी चर्चा चल रही है, जिनमें पुरुषोत्तम रूपाला और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का नाम भी आगे रहा है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com