हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव : राहुल गांधी की आज चुनावी रैली, जनसभाओं को करेंगे संबोधित

6 नवंबर को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की रैली की भी योजना थी लेकिन उनके ख़राब स्वास्थ्य के चलते वो रैली रद्द कर दी गई है.

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव : राहुल गांधी की आज चुनावी रैली, जनसभाओं को करेंगे संबोधित

राहुल गांधी की फाइल फोटो

खास बातें

  • कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं
  • आज वह चंबा में रैली करेंगे
  • कई दूसरी इलाक़ों में भी आज जनसभाएं करेंगे

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं. आज वह चंबा में रैली करेंगे. इसके साथ ही राहुल गांधी हिमाचल के कई दूसरी इलाक़ों में भी आज जनसभाएं करेंगे. इसके अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी हिमाचल के पंजाब से लगने वाले इलाक़ों में रैली करेंगे.

महंगी गैस, महंगा राशन बंद करो खोखला भाषण- राहुल गांधी ने किसके लिए कही यह कविता?

6 नवंबर को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की रैली की भी योजना थी लेकिन उनके ख़राब स्वास्थ्य के चलते वो रैली रद्द कर दी गई है. लेकिन उनके ख़राब स्वास्थ्य के चलते वो रैली रद्द कर दी गई है.

यह भी पढ़ें : गांधीनगर में राहुल गांधी के भाषण में थे कई 'पंच' - 5 खास बातें...

ऑफिस ऑफ आरजी के नाम से ट्विटर हैंडल पर सक्रिय राहुल गांधी ने एलपीजी के दामों में इजाफे की एक खबर को ट्वीट करते हुए कल एक कविता पोस्ट कर दी. उन्होंने लिखा, महंगी गैस, महंगा राशन बंद करो खोखला भाषण, दाम बांधो, काम दो, वर्ना खाली करो सिंहासन.

यह भी पढ़ें : गुजरात चुनाव के नतीजे जो भी हों, फायदा राहुल गांधी को ही होगा - ये हैं 5 कारण

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 9 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. बीजेपी ने यहां अपने चुनाव प्रचार को काफी आक्रामक रुख दे दिया है.

VIDEO- बीजेपी ने विकास के मुद्दे पर राहुल गांधी की समझ पर ही सवाल उठा दिए

स्टार प्रचारकों की रैली के अलावा अखबार, टीवी सब जगह बीजेपी के विज्ञापन छाए हुए हैं. वहीं राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस की अलग ही कहानी नजर आ रही है. पार्टी के विज्ञापन-पोस्टर तो कम ही नजर आ रहे हैं, साथ ही वॉर रूम में कार्यकर्ताओं की भी कमी है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com