NDTV Khabar

हिमाचल प्रदेश चुनाव : प्रचार के अंतिम दौर में पीएम मोदी और राहुल गांधी की जोरआजमाइश

पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को कांगड़ा जिले के रैत और मंडी जिले के सुंदरनगर में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिमाचल प्रदेश चुनाव : प्रचार के अंतिम दौर में पीएम मोदी और राहुल गांधी की जोरआजमाइश

हिमाचल में चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में कांग्रेस और बीजेपी जोर लगा रही हैं.

खास बातें

  1. पीएम मोदी और राहुल गांधी के राज्य में व्यस्त कार्यक्रम
  2. सोनिया गांधी हिमाचल में नहीं करेंगी प्रचार
  3. सचिन पायलट ने बीजेपी पर लगाए आरोप
शिमला:

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव में मतदान से पहले बीजेपी और कांग्रेस की जोरआजमाइश जोरों पर है. दोनों की ओर से चुनाव प्रचार में पूरी ताकत लगाई जा रही है. प्रचार बंद होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के राज्य में व्यस्त कार्यक्रम हैं.

दो नवंबर को दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर चुके पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को कांगड़ा जिले के रैत और मंडी जिले के सुंदरनगर में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. बीजेपी ने कहा है कि मोदी पांच नवंबर को पालमपुर, कुल्लू और ऊना में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश की सत्ता के लिए पूरा जोर लगा रही बीजेपी, प्रचार में ताकत झोंकी


हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के एक प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी राज्य में प्रचार नहीं करेंगी लेकिन राहुल गांधी छह नवंबर को पोंटा साहिब, नागरोटा और चंबा में रैलियों को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष तीन और चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने के लिए फिर से हिमाचल का दौरा करेंगे. हिमाचल में मतदान नौ नवंबर को होना है जबकि मतगणना 18 दिसंबर को होगी.

टिप्पणियां

VIDEO : प्रचार में लगाई ताकत

इस बीच, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख सचिन पायलट ने शुक्रवार को भाजपा पर हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों में बड़े पैमाने पर संसाधनों और धन का प्रयोग करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि भाजपा को हार का डर सता रहा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू खत्म हो चुका है. उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मोदी का जादू हिमाचल में खत्म हो गया है और राज्य में मोदी को पार्टी का चेहरा होने का दावा करने वाली भाजपा पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को पार्टी का मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करने पर मजबूर है.’’
(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement