NDTV Khabar

हिमाचल प्रदेश में पीएम मोदी बोले, अब कोई पंजा हिमाचल के खजाने पर डाका नहीं डाल सकता है

पीएम ने सिमौर में कहा कि इस देश को भ्रष्टाचार से बचाया नहीं जा सकता है, ऐसा नहीं है. रोजमर्रा के जीवन में आम नागरिक से जो भ्रष्टाचार किया जाता है, जो उसे लूटा जाता है.

1428 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिमाचल प्रदेश में पीएम मोदी बोले, अब कोई पंजा हिमाचल के खजाने पर डाका नहीं डाल सकता है

पीएम मोदी...(फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पीएम ने हिमाचल प्रदेश के सिमौर में आज की दूसरी रैली की
  2. लोगों से कहा, भ्रष्टाचार खत्म नहीं हो सकता, ऐसा नहीं है
  3. बोले, अब कोई पंजा हिमाचल के खजाने पर डाका नहीं डाल सकता है
सिमौर (हिमाचल प्रदेश): पीएम मोदी की हिमाचल प्रदेश में तयशुदा दो रैलियों में से एक रैली सुबह हुई जबकि दूसरी रैली सिमौर में हुई. पीएम ने लोगों को संबोधित करते हुए आज कहा कि अब कोई पंजा हिमाचल के खजाने पर डाका नहीं डाल सकता है. कांगड़ा जिले में फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के रेहान में उन्होंने अपनी आज की पहली रैली की थी. पीएम ने सिमौर में कहा कि इस देश को भ्रष्टाचार से बचाया नहीं जा सकता है, ऐसा नहीं है.

...और जब बोले पीएम मोदी, 5 राक्षस को खत्म करें

उन्होंने कहा कि रोजमर्रा के जीवन में आम नागरिक से जो भ्रष्टाचार किया जाता है, जो उसे लूटा जाता है. सरकारी खजाने को जो लूटा जाता है, इसलिए दीमक की तरह यह भ्रष्टाचार देश के बरबाद कर रहा है, इसलिए जड़ से इसे खत्म करना होगा.

कौन हैं वजीर राम सिंह पठानिया? जिसे पीएम ने किया भरी सभा में याद
 
बोले जो लाभ गरीबों को दिए जाते हैं, रसीद कटती है
भारत सरकार ने सरकार के जो लाभ गरीबों के लिए दिए जाते हैं, उनकी रसीद कटती है. उन्होंने कहा कि 10 हजार लोगों की रसीद कटती है उनमें से आधे से ज्यादा फर्जी होते थे. अब बैंक खातों में सीधे पैसे पहुंचाने का काम किया जा रहा है. उन्होंने का कहा कि ऐसी बेटियां जिनकी शादी भी नहीं हुई है, उनके नाम पर विधवा पेंशन जा रहा था. एक साल में 57 हजार करोड़ रुपया जो चोरी होता था, वह बंद हो गया और जिनके हक में था उन्हें मिलने लगा. इसकी चर्चा अखबार में नहीं हुई, न सरकार में हुआ.

रेहान में बोले, लोग हमें आशीर्वाद देने के लिए आए हैं
सुबह रेहान में रैली के दौरान जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि 9 तारीख को बटन दबाकर लोग अपनी पसंद की सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा कि जिन्होंने हिमाचल को लूटा है उनकी बिदाई का समय आ गया है. पीएम मोदी ने कहा कि जब लोग 9 तारीख को बटन दबाएं पंडित रामसिंह पठानिया के बलिदान को याद रखिएगा.

VIDEO-  जिन्होंने हिमाचल को लूटा है, उनकी विदाई का समय आया : पीएम मोदी


उन्होंने कहा कि जब राज्य में बीजेपी की सरकार बनेगी तब राज्य का भाग्य भी बदलेगा. पीएम ने कहा कि इतनी बड़ी तादाद में लोग आए हैं इसका मतलब लोग हमें आशीर्वाद देने के लिए आए हैं.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement