HOCKEY: राष्ट्रीय शिविर के लिए भारतीय महिला संभावितों का ऐलान

HOCKEY: राष्ट्रीय शिविर के लिए भारतीय महिला संभावितों का ऐलान

नई दिल्ली:

हॉकी इंडिया (Hockey India) ने सोमवार से शुरू होने वाले राष्ट्रीय अभ्यास शिविर के लिए शनिवार को 33 भारतीय महिला खिलाड़ियों के नामों की घोषणा की. बेंगलुरु स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) में चलने वाले इस शिविर के लिए खिलाड़ी सोमवार को टीम के मुख्य कोच शुअर्ड मरिने को रिपोर्ट करेंगे. यह शिविर 15 दिसंबर को समाप्त होगा. टोक्यो ओलिंपिक-2020 के लिए क्वालीफाई करने के बाद भारतीय महिला हॉकी टीम अब चार सप्ताह तक चलने वाले इस कैम्प में अपनी लय और निरंतरता बनाए रखना चाहेगी. कैम्प के दौरान खिलाड़ियों की फिटनेस, बॉल को अपने नियंत्रण में लेने की स्पीड और उनकी ताकत पर ध्यान दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:  Tokyo Olympic के लिए हम कड़ा परिश्रम करेंगे, रानी रामपाल ने कहा

रानी रामपाल की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने इसी महीने ओडिशा में वर्ल्ड नंबर-13 अमेरिका की टीम को एग्रीगेट स्कोर 6-5 से हराकर टोक्यो ओलंपिक-2020 के लिए क्वालीफाई किया है. भारतीय टीम को जनवरी-फरवरी 2020 में न्यूजीलैंड का दौरा करना है और उससे पहले यह कैम्प टीम की तैयारियों के लिए काफी मददगार साबित हो सकती है. संभावित खिलाड़ी इस प्रकार हैं:


यह भी पढ़ें:  कुछ ऐसे भारत ने रूस को कुचल कर हासिल किया ओलिंपिक का टिकट

VIDEO: कुछ दिन पहले एनडीटीवी ने पीवी सिंधु से खास बात की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सविता, रजनी ई, बिच्चू देवी खरीबाम, दीप ग्रेस इक्का, रीना खोखर, सुमन देवी थौडम, सुनीता लाकरा, सलीमा टेटे, मनप्रीत कौर, गुरजीत कौर, रश्मिता मिंज, महिमा चौधरी, निशा, निक्की प्रधान, मोनिका , नेहा गोयल, लिलिमा मिंज, सुशीला चानू, चेतना, रीत, करिश्मा यादव, सोनिका, नमिता टोप्पो,  रानी, लालरेमसियामी, वंदना कटारिया, नवजोत कौर, नवनीत कौर, राजविंदर कौर, ज्योति, शर्मिला देवी, प्रियंका वानखेड़े और उदिता.