Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जनता कर्फ्यू में भारतीय महिला हॉकी टीम के खिलाड़ियों ने ऐसा करके जताया आभार- देखें Video

प्रधानमंत्री की अपील पर भारतीय महिला ह़ॉकी टीम के खिलाड़ियों ने भी बजाई ताली, कोरोनावायरस से हमारी रक्षा करने वाले लोगों का जताया आभार. भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल (Rani Rampal) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है.

जनता कर्फ्यू में भारतीय महिला हॉकी टीम के खिलाड़ियों ने ऐसा करके जताया आभार- देखें Video

भारतीय महिला ह़ॉकी 'टीम के खिलाड़ियों ने भी जताया आभार

खास बातें

  • जनता कर्फ्यू का भारतीय महिला हॉकी खिलाड़ियों ने भी किया समर्थन
  • भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल ने शेयर किया वीडियो
  • बेंगलुरू स्थित साई सेंटर में महिला खिलाड़ियों ने एक साथ बजाई ताली
बेंगलुरु:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) की अपील पर 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के दौरान देश भर में पांच पांच मिनट तक लोगों ने जमकर थालियां, तालियां, पतीले और शंख बजाए. पूरे देश के लोगों ने इसका जबरदस्त समर्थन दिया है. जनता कर्फ्यू के दौरान भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल (Rani Rampal) ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें साथी खिलाड़ीयों ने बेंगलुरु स्थित साई सेंटर में खड़े होकर ताली बजाते हुई नजर आ रही हैं. सभी भारतीय महिला हॉकी खिलाड़ियों ने मिलकर उन लोगों को शुक्रिया कहा है जो इस मुश्किल भरे समय में हमारी मदद कर रहे हैं. गौरतलब है कि भारतीय महिला हॉकी टीम ( Indian Women Hockey Team) की कप्तान रानी विश्व की पहली हॉकी खिलाड़ी बन गईं, जिन्होंने प्रतिष्ठित 'वर्ल्ड गेम्स एथलीट ऑफ द ईयर' अवॉर्ड जीतने का कमाल कर दिखाया है. इसी साल जनवरी में उन्हें यह अवार्ड दिया गया है. रानी की कप्तानी में भारतीय महिला हॉकी टीम ने टोक्यो ओलंपिक में क्वालिफाई कर लिया है. रानी रामपाल को उनके खेल में दिए गए अहम किरदार के लिए पद्मश्री का पुरस्कार भी दिया गया है.

अबतक देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या लगभग 341 तक पहुंच गई है. वायरस के खतरे को देखते हुए देश में आईपीएल टूर्नामेंट को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. इसके अलावा देश की सभी राज्य लॉकडाउन की स्थिती बन गई है. 

प्रधानमंत्री की अपील पर लोगों ने बजाए घंटे, शंख, ताली-थाली, जताया आभार