NDTV Khabar

इंस्टाग्राम की तस्वीरों को लेकर रैपर 50 सेंट पर मुकदमा

पेसटिएरी ने यह नहीं बताया कि उन्होंने रैपर की तस्वीर कहां ली, लेकिन ऐसा मालूम पड़ता है कि तस्वीर जून 2014 में न्यूयॉर्क के सिटीफील्ड में हुए एक कंसर्ट में ली गई है, जहां रैपर ने हिपहॉप ग्रुप जी-यूनिट के साथ प्रस्तुति दी थी.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंस्टाग्राम की तस्वीरों को लेकर रैपर 50 सेंट पर मुकदमा
नई दिल्‍ली: अपने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्‍ट करने के चलते इंटरनेशनल रैपर 50सेंट मुसीबत में फंस गए हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार एक फोटोग्राफर ने दावा किया है कि रैपर 50 सेंट ने बिना उसकी इजाजत लिए उसके द्वारा खींची गई तस्वीरों का इस्तेमाल अपने प्रोडक्‍ट्स के प्रमोशन के लिए किया है. खुद को पेशेवर फोटोग्राफर बताने वाले क्रिस्टोफर पेसटिएरी ने मुकदमे में दावा किया है कि उन्होंने 50 सेंट की तस्वीरें खींचीं और रैपर ने बिना उनकी इजाजत लिए तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया.

'टीएमजेड डॉट कॉम' द्वारा प्राप्त दस्तावेजों से जानकारी मिली है कि पेसटिएरी ने उनकी तस्वीर का एक स्क्रीन शॉट और आइडेंटिकल इमेज सौंपा है, जिसे रैपर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इनका वास्तविक नाम कर्टिस जेम्स जैक्सन तृतीय था. तस्वीर के साथ लगे कैप्शन में 50 सेंट ने अपने एसएओमएस हेडफोन्स का प्रचार किया है. पेसटिएरी का कहना है कि रैपर ने तस्वीरें पोस्ट करने के लिए इजाजत नहीं ली.
 
 

I'm getting the job done, watch how things play out. #50centralbet

A post shared by 50 Cent (@50cent) on


पेसटिएरी ने यह नहीं बताया कि उन्होंने रैपर की तस्वीर कहां ली, लेकिन ऐसा मालूम पड़ता है कि तस्वीर जून 2014 में न्यूयॉर्क के सिटीफील्ड में हुए एक कंसर्ट में ली गई है, जहां रैपर ने हिपहॉप ग्रुप जी-यूनिट के साथ प्रस्तुति दी थी. उस पर भी मुकदमा चल रहा है. पेसटिएरी क्षतिपूर्ति की मांग कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार विवादों में आया यह फोटो 50सेंट ने तब अपने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया था जब वह एसएमएस हेडफोन्‍स का प्रमोशन कर रहे थे. बता दें कि इन दिनों 50सेंट 'पावर' के सीजन 5 की शूटिंग में बिजी हैं.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू : नए पैकेट में पुराना माल है वरुण धवन की 'जुड़वां-2'



(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement