6 Underground Movie Review: शानदार एक्शन की वजह से मस्ट वॉच है Netflix फिल्म 'सिक्स अंडरग्राउंड'

6 Underground Movie Review: नेटफ्लिक्स (Netflix) पर एक्शन फिल्म 'सिक्स अंडरग्राउंड' रिलीज हो चुकी है. 'सिक्स अंडरग्राउंड' एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्म है जिसे माइकल बे ने डायरेक्ट किया है.

6 Underground Movie Review: शानदार एक्शन की वजह से मस्ट वॉच है Netflix फिल्म 'सिक्स अंडरग्राउंड'

6 Underground Movie Review: एक्शन से भरपूर है 'सिक्स अंडरग्राउंड'

खास बातें

  • नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'सिक्स अंडरग्राउंड'
  • एक्शन से भरपूर है 'सिक्स अंडरग्राउंड'
  • माइकल बे हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर एक्शन फिल्म 'सिक्स अंडरग्राउंड (6 Underground)' रिलीज हो चुकी है. 'सिक्स अंडरग्राउंड (6 Underground )' एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्म है जिसे माइकल बे ने डायरेक्ट किया है. माइकल बे इससे पहले 'बैड बॉयज' और 'ट्रांसफॉरमर्स' जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं. हालांकि घालमेल वाली स्टोरीलाइन के बावजूद फिल्म का एक्शन और सीन काफी लाजवाब हैं और इसके साथ ही रायन रेनॉल्ड्स, मैनुअल गार्सिया-रल्फो, बेन हार्डी, मेलानी लॉरेंत, एद्रिया अरजोना, डेव फ्रैंको और कोरी हॉकिंस जैसी शानदार कलाकार हैं. 

'सिक्स अंडरग्राउंड (6 Underground )' फिल्म की शुरुआत एक कार चेज सीन के साथ होती है. 'सिक्स अंडरग्राउंड (6 Underground )' का कार चेज सीन इतना शानदार है कि इसमें एक्शन प्रेमियों की उड़ती ही कारों के साथ गोलियां चलते हुए तो दिखेंगी इसके साथ ही पार्कोर के प्रेमियों के लिए भी जबरदस्त सीन है. फिल्म में छह लोगों की टीम है जिनके कोई नाम नहीं है. इस टीम के लीडर रायन रेनॉल्ड्स हैं और उन्हें कुछ बुरे लोगों को खत्म करना है. पूरी दुनिया की नजर में यह लोग मर चुके हैं लेकिन यह घोस्ट बनकर अपने काम को अंजाम देते हैं और दुनिया इनसे पूरी तरह अंजान रहती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि कहानी में काफी झोल है और माइकल बे का पूरा फोकस एक्शन दिखाने पर रहता है. जिसमें वह पूरी तरह सफल भी रहते हैं. फिल्म का एक्शन हैरतअंगेज और आंखें खुली की खुली रह जाती है. माइकल बे ने पार्कोर तकनीक के साथ प्रयोग किया है, वह बहुत बढ़िया है. नेटफ्लिक्स (Netflix) ) ने फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया है और भारतीय ऑडियंस का एक मजेदार एक्शन फिल्म देखने का मजा दोगुना हो जाता है.

रेटिंगः 3.5 स्टार
कलाकारः रायन रेनॉल्ड्स, मैनुअल गार्सिया-रल्फो, बेन हार्डी, मेलानी लॉरेंत, एद्रिया अरजोना, डेव फ्रैंको और कोरी हॉकिंस
डायरेक्टरः माइकल बे