The Rock को इस लड़की ने किया डेट का ऑफर तो उन्होंने बुक करवा दिया पूरा थिएटर और फिर...

कई बार सुपरस्टार्स के फैन उनसे कुछ अनोखी मांग कर बैठते हैं और सुपरस्टार भी उनके साथ अलग ढंग से ही पेश आते हैं.

The Rock को इस लड़की ने किया डेट का ऑफर तो उन्होंने बुक करवा दिया पूरा थिएटर और फिर...

हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन

खास बातें

  • लड़की ने डेट का किया ऑफर
  • द रॉक ने दिया सरप्राइज
  • एक्टर ने वीडियो भी डाला
नई दिल्ली:

कई बार सुपरस्टार्स के फैन उनसे कुछ अनोखी मांग कर बैठते हैं और सुपरस्टार भी उनके साथ अलग ढंग से ही पेश आते हैं. ऐसी कुछ हॉलीवुड स्टार और डब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व चैंपियन द रॉक डवेन जॉनसन ने भी किया है. हुआ यूं कि स्कूल में पढ़ने वाली उनकी एक फैन ने एक वीडियो पोस्ट किया और उनसे प्रॉम में उनकी डेट बनने का ऑफर किया. लेकिन द रॉक उन दिनों फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, और वे उससे मिलने हीं आ सकते थे. लेकिन उन्होंने अपनी फैन की बात को रखने के लिए पूरा थिएटर ही बुक कर दिया और कुछ इस तरह सरप्राइज दिया.

Rampage: हॉलीवुड एक्टर 'द रॉक' की को-एक्ट्रेस ने जमकर की वाहवाही

द रॉक ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा हैः “सरप्राइज केटी केलजनबर्ग! हफ्ते भर पहले ही मुझे मेरे ट्वीटर फीड पर स्टिलवाटर एरिया हाइ स्कूल (मिनेसोटा का सबसे पुराना हाई स्कूल) की एक स्टुडेंट का वीडियो मिला था. वह मुझसे पूछ रही था कि क्या प्रॉम पर मैं उसकी डेट बन सकता हूं. बदकिस्मती से, मैं उस समय हवाई में शूटिंग कर रहा था, लेकिन मैं इस युवा छात्रा के चार्म और आत्मविश्वास से काफी प्रभावित हुआ, उसने मुझसे पूछा था (लड़कियां अकसर मेरे सामने शर्मा जाती हैं). मैंने सोच क्यों न उसके लिए कुछ स्पेशल किया जाए. मैंने 232 सीट वाला पूरा एक थिटर तुम्हारे शहर में बुक कराया है जहां केटी अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों को ले जा सकती है. यहां उसके लिए रैम्पेज की स्पेशल स्क्रीनिंग होगी. जितने भी पॉपकॉर्न, कैंडी और सोडा हाईस्कूल के बच्चे खा सकते हैं सब फ्री है. सबकुछ मेरी ओर से.”
 

 

A post shared by therock (@therock) on


हॉलीवुड सिंगर के साथ फोटोशूट कराने पर Troll हुईं ऐश्वर्या राय, लोगों ने बताया फोटोशॉप्ड!

द रॉक ने केटी के लिए एक मैसेज भी भेजा जो पूरे स्कूल के सामने रिलीज किया गया. रॉक ने कहा है कि काश मैं केटी के साथ वहां होता और उसके रिएक्शन देख पाता. वाकई अगर सुपरस्टार इस तरह से अपने फैन की कदर करे तो उस पर और प्यार तो आएगा ही.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com