एक्टर का कोरोना वायरस के संपर्क में आने के दो दिन बाद हुआ निधन, सेल्फ आइसोलेशन में थे अभिनेता

एक्टर एंड्रयू जैक (Andrew Jack) का नोवेल कोरोना वायरस (Coronavirus) के संपर्क में आने के दो दिन बाद निधन हो गया.

एक्टर का कोरोना वायरस के संपर्क में आने के दो दिन बाद हुआ निधन, सेल्फ आइसोलेशन में थे अभिनेता

एंड्यू जैक (Andrew Jack) का कोरोना वायरस (Coronavirus) से संपर्क में आने के दो दिन बाद ही हुआ निधन

खास बातें

  • कोरोना के संपर्क में आने के बाद एंड्रयू जैक का हुआ निधन
  • जीवन के आखिरी क्षणों में पत्नी से भी नहीं मिल पाए एक्टर
  • 76 वर्ष की उम्र में जैक ने कहा दुनिया को अलविदा
नई दिल्ली:

मशहूर फिल्म सीरीज 'स्टार वॉर्स' में कैलुअन एमैट का किरदार निभाने वाले अभिनेता एंड्रयू जैक (Andrew Jack) का नोवेल कोरोनावायरस के संपर्क में आने के दो दिन बाद निधन हो गया. 76 वर्षीय एक्टर एंड्यू जैक ने बीते मंगलवाल को हॉस्पिटल में अपनी आखिरी सांसें लीं. बीबीसी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, जैक के प्रतिनिधि जिल मैक्यूलघ ने उनके निधन के खबर की पुष्टि की. इसके साथ ही मैक्यूलघ ने बताया कि अभिनय की दुनिया के इस मशहूर व्यक्तित्व को तमाम लोग अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

एंड्रयू जैक (Andrew Jack) अपनी जिंदगी के अंतिम क्षणों में अपनी पत्नी से नहीं मिल सके क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया में सेल्फ आइसोलेशन में थीं. एंड्रयू जैक के निधन पर 'स्टार वॉर्स' में उनके सह-कलाकार रहे ग्रेग गर्नब्रग का भी रिएक्शन आया है. उन्होंने जैक के निधन पर कहा कि उनकी मौत की खबर से वह स्तब्ध हो गए हैं और इसके साथ ही उन्होंने जैक का वर्णन एक "बेहतरीन, प्रतिभाशाली, अच्छे इंसान" के रूप में भी किया. ग्रेग ने जैक के बारे में आगे कहा, "वह उन दयालु व्यक्तियों में से एक हैं, जिनके साथ मैंने अब तक काम किया है.

बता दें कि एंड्रयू जैक (Andrew Jack) को 'स्टार वॉर्स : द फोर्स अवेकेंस' (2015) और 'स्टार वॉर्स : द लास्ट जेडाई' (2017) में देखा गया था. अपने जीवनकाल में उन्होंने अस्सी से भी अधिक फिल्मों में काम किया और इसके अलावा वह एक सफल डायलेक्ट कोच भी रहे हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1300 के पार जा चुकी है. वहीं, अब तक करीब 35 लोगों की वायरस के कारण मौत हो चुकी है. कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए ही भारत में पूरे 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया जा चुका है.  

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com