NDTV Khabar

एक्ट्रेस Maisie Williams ने 'गेम ऑफ थ्रोंस' को लेकर दिया बड़ा बयान...

हॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री मेसी विलियम्स (Maisie Williams) ने माना कि 'गेम ऑफ थ्रोंस' (Games of Thrones) की शूटिंग समाप्त करना उनके लिए एक भावुक क्षण था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक्ट्रेस Maisie Williams ने 'गेम ऑफ थ्रोंस' को लेकर दिया बड़ा बयान...

मेसी विलियम्स (Maisie Williams)

लॉस एंजेलिस:

हॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री मेसी विलियम्स (Maisie Williams) ने माना कि 'गेम ऑफ थ्रोंस' (Games of Thrones) की शूटिंग समाप्त करना उनके लिए एक भावुक क्षण था. 'गेम ऑफ थ्रोंस' (Games of Thrones) में मेसी विलियम्स (Maisie Williams) आर्या स्टार्क नामक लड़की का किरदार निभाती हैं. मेसी विलियम्स (Maisie Williams) ने एक बयान में कहा, "इंडस्ट्री बहुत ही मुश्किल रही, लेकिन शो की शूटिंग करना शानदार रहा। शो में काम करने वाले हम सभी लोग एक परिवार की तरह हैं."

IPL 2019: इस बॉलीवुड एक्टर ने चेन्नई और राजस्थान के बीच हुए मैच पर उठाए गंभीर सवाल, कही यह बात...

मेसी विलियम्स (Maisie Williams) ने कहा, "सीजन की समाप्ती के समय हम सभी भावुक हो गए थे." 'गेम ऑफ थ्रोंस' (Games of Thrones) शे जॉर्ज आर.आर मार्टिन के उपन्यास पर आधारित है जिसमें सभी आयन थ्रोन को पाना चाहते हैं. आखिरी सीजन का पहला एपिसोड अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 14 अप्रैल को रिलीज होगा. भारत में 16 अप्रैल को स्टार वर्ल्ड पर शो का पहला एपिसोड प्रसारित होगा. 

अमित शाह के NRC पर दिए गए बयान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उठाया सवाल, लिखा- यह बहुत गलत


मेसी विलियम्स (Maisie Williams) ने कहा, "मैं समझती हूं कि आखिरी सीजन में महिलाओं को किरदार खुद पर निर्भर हो जाती है. जब आप शो को देखते हो तो आपको लगता है कि लोग कैसे गेम खेल रहे हैं. पांच मलिहाएं टॉप पर बने रहने की हकदार है. हमने इसी की उम्मीद की थी और यही चीज इस शो को अन्य शो से बेहतर बनाता है."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement