झील में तैरने गई एक्ट्रेस हुई लापता, नाव में अकेला मिला चार साल का बेटा

हॉलीवुड एक्ट्रेस नाया रिवेरा ( Naya Rivera) को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है. रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि Glee फेम एक्ट्रेस कैलिफोर्निया का लेक पीरू के पास से लापता हैं.

झील में तैरने गई एक्ट्रेस हुई लापता, नाव में अकेला मिला चार साल का बेटा

नाया रिवेरा (Naya Rivera) हुई लापता

नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्ट्रेस नाया रिवेरा ( Naya Rivera) को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है. रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि Glee फेम एक्ट्रेस कैलिफोर्निया का लेक पीरू के पास लापता हैं. हालांकि उनके किसी हादसे में डूबे जाने की आशंका भी जताई जा रही है. पुलिस को बुधवार को उनकी नाव मिली थी, जिस में उका चार साल का बेटा सो रहा था. उस बच्चे ने बताया कि नाया रिवेरा ने पानी में छलांग लगाई थी, लेकिन वह लौटकर नहीं आईं. स्थानीय अधिकारियों ने बताया है कि गोताखोर झील में खोजबीन कर रहे हैं. 

पुलिस ने स्टेटमेंट जारी करके बताया है कि उन्हें लेक पीरू से एक कॉल आया था कि एक महिला और उसके बच्चे ने तीन घंटे के लिए एक नाव किराये पर ली थी. लेकिन जब नाव तीन घंटे तक नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू हुई. नाया रिवेरा ( Naya Rivera) को उनकी टीवी सीरीज Glee में उनके रोल के लिए पहचाना जाता है. यह सीरीज, 2009 से 2015 के बीच एयर हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नाया रिवेरा ( Naya Rivera) ने 7 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपने बेटे के साथ नजर आ रही थीं. नाया ने इस फोटो के साथ लिखा था, 'सिर्फ हम दोनों.' नाया रिवेरा 33 वर्ष की थीं.