हॉलीवुड एक्ट्रेस ने मां लक्ष्मी की फोटो ट्वीट कर लिखा यह मैसेज, बिपाशा बसु का यूं किया रिएक्शन

हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक (Salman Hayek) ने मां लक्ष्मी की फोटो शेयर कर एक मैसेज लिखा है जिस पर बिपाशा बसु का यूं रिएक्शन आया है.

हॉलीवुड एक्ट्रेस ने मां लक्ष्मी की फोटो ट्वीट कर लिखा यह मैसेज, बिपाशा बसु का यूं किया रिएक्शन

हॉलीवुड एक्ट्रेस ने मां लक्ष्मी की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा यह मैसेज

खास बातें

  • सलमा हायेक ने मां लक्ष्मी को लेकर किया ट्वीट
  • सलमा हायेक का ट्वीट हुआ वायरल
  • बिपाशा बसु का आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

भारतीय संस्कृति और सभ्यता विश्व के दूसरे देशों में रहे लोगों को काफी प्रभावित करती है. और इसी की मिसाल देखने को मिली हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक (Salma Hayek) की एक पोस्ट में. एक्ट्रेस सलमा हायेक (Salma Hayek) ने हाल ही में अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से मां लक्ष्मी की फोटो पोस्ट की साथ ही साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-  'जब मैं अपनी आंतरिक सुंदरता से जुड़ना चाहती हूं तो मैं मां लक्ष्मी पर अपना ध्यान केंद्रित करती हूं'. सलमा हायेक की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Sasu) का रिएक्शन भी आया है. 

सलमा आगे लिखती हैं कि ''मां लक्ष्मी हिंदू धर्म में धन, भाग्य, प्रेम, सौंदर्य, माया, आनंद और समृद्धि का प्रतिनिधित्व करती हैं. और उनकी यह छवि मुझे खुशी का अनुभव कराती है, और आंतरिक आनंद आपके आंतरिक सौंदर्य का अनुभव कराती हैं''. सलमा की इस पोस्ट को आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं और उनकी पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपासा बसु ने उनके इस पोस्ट पर अद्भुत कमेंट किया साथ ही हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई है. सलमा की इस पोस्ट को ख़ूब पसंद किया जा रहा है और इसे 88 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

Newsbeep

A post shared by Salma Hayek Pinault (@salmahayek) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि सलमा हायेक मैक्सिकन-अमेरिकन एक्ट्रेस है जिनका नाम दुनिया की खबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. 2020 में सलमा 'लाइक ए बॉस' और 'द रोड्स नॉट टेकन' में नजर आ चुकी हैं. सलमा को फेम मिला उनकी 2003 की फ़िल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मैक्सिको' से, जिसमें एंटोनियो बेंडरास लीड रोल में थे.