NDTV Khabar

Alita: Battle Angel- कचरे में मिली ये लड़की निकली ताकतवर रोबोट, इसे देखा तो भूल जाएंगे रजनीकांत का 'चिट्टी' अवतार

हॉलीवुड मूवी 'अलिताः बैटल एंजल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, और रोबोट की फिल्मों के शौकीनों के लिए ये मस्ट वॉच है. अलिता के एक्शन और अंदाज को देखकर आप 'रोबोट' फिल्म के रजनीकांत के 'चिट्टी' अवतार को भूल जाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Alita: Battle Angel- कचरे में मिली ये लड़की निकली ताकतवर रोबोट, इसे देखा तो भूल जाएंगे रजनीकांत का 'चिट्टी' अवतार

हॉलीवुड फिल्म Alita: Battle Angel का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  1. हॉलीवुड एक्शन फिल्म है 'अलिता'
  2. जेम्स कैमरून हैं प्रोड्यूसर
  3. रोजा सालाजार हैं लीड रोल में
नई दिल्ली: हॉलीवुड मूवी 'अलिताः बैटल एंजल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, और रोबोट की फिल्मों के शौकीनों के लिए ये मस्ट वॉच है. हॉलीवुड फिल्म (Hollywood Film) अलिता के एक्शन और अंदाज को देखकर आप 'रोबोट' फिल्म के रजनीकांत के 'चिट्टी' अवतार को भूल जाएंगे. 'अवतार' जैसी फिल्म देने वाले हॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर जेम्स कैमरून (James Cameron) इसके निर्माता है. 'अलिताः बैटल एंजल (Alita: Battle Angel)' को रॉबर्ट रॉडरिगज ने डायरेक्ट किया है और ये ट्रेलर वाकई बहुत दमदार है. फिल्म की कहानी अलिता नाम की सायबोर्ग है जो कचरे में मिलती है, और उसके अस्तित्व में आते ही तहलका मच जाता है. 

Video: स्टेज पर मस्ती में डांस कर रही थी ये एक्ट्रेस तभी बेटी के साथ पहुंच गया पति और फिर...



Dhadak Box Office Collection Day 4: थमने को तैयार नहीं 'धड़क' का कहर, वीकडे पर जबरदस्त कमाई...

'अलिताः बैटल एंजल' की कहानी अलिता पर फोकस है. अलिता को कचरे में पाया जाता है और सायबर डॉक्टर का किरदार निभा रहे क्रिस्टोफ वॉल्ट्ज उसे फिर से अस्तित्व में लाते हैं. जब अलिता होश में आती है, उसे अपने अतीत के बारे में कुछ भी याद नहीं रहता, और जिस दुनिया में वह है, उसके बारे में भी वह कुछ नहीं जानती है. बस, डॉक्टर उसे उसके अतीत से बचाने की कोशिश करता है तो कुछ लोगों को अलिता से खतरा होता है तो वह उसे खत्म करने के लिए निकल पड़ते हैं.

Khesari Lal Yadav ने दिखाई सोने की चमक और 40 गाड़ियों का टशन, भोजपुरी स्टार यूं प्रमोट कर रहे अपनी फिल्म
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में जश्न की तैयारी, 10 साल का होने जा रहा है जेठा लाल परिवार

फिल्म का एक्शन हैरतअंगेज है, और अलिता के किरदार में रोजा सालाजार (Rosa Salazar) है और वह बहुत ही कमाल की लग रही हैं. फिल्म में रोजा के अलावा क्रिस्टोफर वॉल्ट्ज, जेनिफर कॉनेली, मेहरशला अली, जैकी अर्ले हेले और कीन जॉनसन हैं. जेम्स कैमरून लंबे समय से 'अवतार' सीरीज की अगली फिल्में बनाने में लगे हैं, जिस वजह से इसकी रिलीज में देरी हो रही थी.

Miss Pooja को नहीं मिल पाया 'पति' का प्यार तो खुलेआम पा दिया स्यापा, बोलीं- तू मेरी केयर नी करदा...

टिप्पणियां
'अलिताः बैटल एंजल' 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म का बजट लगभग 17.5 करोड़ डॉलर से 20 करोड़ डॉलर बताया जाता है. वैसे भी जेम्स कैमरून स्क्रीन पर अलग ही दुनिया रचने के लिए जाने जाते हैं. फिर इस बार उन्होंने फिल्म के डायरेक्शन के लिए रॉबर्ट रॉडरिगज जैसे अनुभवी डायरेक्टर का चयन किया है. रॉबर्ट 'सिन सिटी', 'स्पाई किड्स' और 'प्रिडेटर्स' जैसी फिल्में बना चुके हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement