NDTV Khabar

अमेजन ने यौन उत्पीड़न के आरोपी अधिकारी को किया निलंबित

वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने इसका स्पष्टीकरण नहीं दिया. शो 'द मैन इन द हाई कैसल' की निर्माता व लेखक फिलिप के. डिक की बेटी ईसा हैकेट ने आरोप लगाया है कि प्राइस ने उन पर अश्लील टिप्पणियां की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेजन ने यौन उत्पीड़न के आरोपी अधिकारी को किया निलंबित
नई दिल्‍ली: अमेजन ने अपने एंटरटेनमेंट स्टूडियो के प्रमुख रॉय प्राइस पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया है. प्राइस पर 2015 में एक निर्माता का यौन उत्पीड़न करने का आरोप है. अमेजन के प्रवक्ता क्रेग बर्मेन ने गुरुवार को कहा, 'रॉय प्राइस तत्काल प्रभाव से छुट्टी पर भेज दिए गए हैं.' वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने इसका स्पष्टीकरण नहीं दिया. शो 'द मैन इन द हाई कैसल' की निर्माता व लेखक फिलिप के. डिक की बेटी ईसा हैकेट ने आरोप लगाया है कि प्राइस ने उन पर अश्लील टिप्पणियां की थी. 'हॉलीवुड रिपोर्टर' ने बताया कि ये घटनाएं घटना दो साल पहले एक कैब और सैन डिएगो में कंपनी की एक पार्टी में हुई थीं.

यह भी पढ़ें: Amazon फिर लेकर आ रहा है Great Indian Festival ऑफर्स, जानें जरूरी बातें

हैकेट ने हॉलीवुड र्पिोटर के एक आलेख में गुरुवार को प्राइस पर सार्वजनिक रूप से आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा कि इस घटना की जानकारी उन्होंने तुरंत ही अमेजन के कार्यकारी अधिकारियों को दी थी.

यह भी पढ़ें: बिल गेट्स को पीछे छोड़कर अमेजन के जेफ बेजोस बने दुनिया के सबसे अमीर आदमी

अमेजन ने हॉलीवुड रिपोर्टर को बताया, 'हम अपने कर्मचारियों के आचरण पर उठे किसी भी सवाल को गंभीरता से लेते हैं. हम लोगों से खुद के लिए उच्च मानक स्थापित करने की उम्मीद करते हैं.' अमजेन ने कहा कि उसने इस विशेष मुद्दे को भी करीब से देखा और इसमें शामिल लोगों से सीधी बात की.

VIDEO: नेशनल रिपोर्टर : ऑनलाइन बाजार में छिड़ी जंग, छोटे रिटेलर्स परेशान



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement