NDTV Khabar

मशहूर टीवी एक्टर की कार्डिएक अरेस्ट से हुई मौत, एक एपिसोड के लेते थे 14 करोड़ रुपए

दिग्गज अमेरिकी अभिनेता जेन-माइकल विन्सेंट का निधन हो गया है, वह 73 साल के थे. विन्सेंट टीवी सीरीज 'एयरवुल्फ' में अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मशहूर टीवी एक्टर की कार्डिएक अरेस्ट से हुई मौत, एक एपिसोड के लेते थे 14 करोड़ रुपए

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दिग्गज अमेरिकी अभिनेता जेन-माइकल विन्सेंट का निधन हो गया है, वह 73 साल के थे. विन्सेंट टीवी सीरीज 'एयरवुल्फ' में अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं. 'वेराइटी डॉट कॉम' ने बताया कि विन्सेंट के मृत्यु प्रमाण पत्र के अनुसार, उनका निधन हृदय गति रुकने से 10 फरवरी को हुआ. विन्सेंट का अभिनय करियर 1967 में शुरू हुआ था. उनकी पहली फिल्म 'द बैंडिट्स' थी, जिसके बाद उन्होंने 'बस्टर एंड बिली', 'द ट्राइब', 'हूपर' और 'डैमनेशन एली' में भी काम किया. 'एयरवुल्फ' के तीनों सीजन में काम कर ने के दौरान विन्सेंट अमेरिकी टेलीविजन में सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाले कलाकार बन गए. कथित तौर पर उन्होंने प्रति एपिसोड 200,000 डॉलर (करीब 14 करोड़) कमाए.

अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू फिर छाए, पहले दिन कर डाला इतना कलेक्शन


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick (@thevintagecostumecollector) on

 

विन्सेंट निजी जिदंगी को लेकर विवादों में रहे. साल 2000 में उनके खिलाफ आए डिफॉल्ट फैसले के तहत उन्हें 350,000 डॉलर से अधिक का भुगतान करने के लिए मजबूर होना पड़ा. उन पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने का आरोप लगा जिसके चलते उसका गर्भपात हो गया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने Women's Day पर भारतीय मर्दों को दी चेतावनी- महिलाओं को सिर्फ इसलिए नीचा न दिखाएं क्योंकि…

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jt_only (@jt_only) on

उन्हें उसी साल शराब से संबंधित पहले की गिरफ्तारियों की परिवीक्षा का उल्लंघन करने और सार्वजनिक रूप से नशे में धुत होकर और अपने मंगेतर पर हमला करने के लिए 60 दिनों की जेल की सजा सुनाई गई थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement