अमेरिकी रॉक बैंड ने अपने गाने का उपयोग करने पर डोनाल्ड ट्रंप को लगाई लताड़

अमेरिकी रॉक बैंड आर.ई.एम. (R.E.M) ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) द्वारा उनके (ट्रंप के) 'स्टेट ऑफ द यूनियन' संबोधन से बैंड के सुपरहिट गीत 'एव्रीबडी हर्ट्स' का वीडियो क्लिप रीट्वीट करने पर उन्हें लताड़ लगाई है.

अमेरिकी रॉक बैंड ने अपने गाने का उपयोग करने पर डोनाल्ड ट्रंप को लगाई लताड़

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump)

लॉस एंजेलिस:

अमेरिकी रॉक बैंड आर.ई.एम. (R.E.M) ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) द्वारा उनके (ट्रंप के) 'स्टेट ऑफ द यूनियन' संबोधन से बैंड के सुपरहिट गीत 'एव्रीबडी हर्ट्स' का वीडियो क्लिप रीट्वीट करने पर उन्हें लताड़ लगाई है. सीएनएन के मुताबिक, वीडियो में दिखाया गया है कि डेमोक्रेट नेता भाषण से बहुत ज्यादा खुश नहीं है. वीडियो को ट्रंप समर्थक मीमस्टर कार्पे डोन्कटम ने बनाया है. यह राजनेताओं और रॉक स्टार्स के बीच विवाद का नया कारण बन गया है.

केटी पेरी ने 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' के इस एक्टर से की सगाई, कुछ यूं मिल रही बधाई

अमेरिकी रॉक बैंड आर.ई.एम. (R.E.M) के बेसिस्ट माइक मिल्स ने शनिवार को कार्पे डोन्कटम और डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को लताड़ लगाई.  उन्होंने ट्विटर के प्रमुख जैक डॉर्सी से आग्रह करते हुए कहा, "इसे रोकने के लिए उपाय किए गए हैं. जैक इस संबंध में आपको कदम उठाने की जरूरत है."

Grammy Awards 2019: ग्रैमी अवार्ड्स में महिलाओं ने बिखेरी चमक, 'This is America' सॉन्ग ने जीते 4 अवॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्लिप को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के अकाउंट से हटा दिया गया है, लेकिन अभी भी इसे और जगहों पर पाया जा सकता है.