NDTV Khabar

मशहूर सिंगर को जाना पड़ा जेल, वाइफ को नहीं दे सका बच्चे की परवरिश का खर्च

अमेरिकी सिंगर आर. केली जो 10 से अधिक आपराधिक यौन शोषण के मामलों का सामना कर रहे हैं, को उनकी पूर्व पत्नी की अपने बच्चे की परवरिश का खर्च के लिए 1,61,000 डॉलर का भुगतान करने में विफल रहने के कारण जेल में डाल दिया गया है.

175 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मशहूर सिंगर को जाना पड़ा जेल, वाइफ को नहीं दे सका बच्चे की परवरिश का खर्च

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. अमेरिकन सिंगर गए जेल
  2. बच्चे के खर्च के लिए नहीं दे सके पैसे
  3. आर केली पर है कई आपराधिक मामले
नई दिल्ली:

अमेरिकी सिंगर आर. केली जो 10 से अधिक आपराधिक यौन शोषण के मामलों का सामना कर रहे हैं, को उनकी पूर्व पत्नी की अपने बच्चे की परवरिश का खर्च के लिए 1,61,000 डॉलर का भुगतान करने में विफल रहने के कारण जेल में डाल दिया गया है. 'सीएनएन' के अनुसार, प्रचारक डारेल जॉनसन ने यहां रिचर्ड जे. डेली सेंटर में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि केली (52) को बुधवार शाम जेल में डाल दिया गया और वह बाल सहायता मामले में सुनवाई की अगली तारीख के अगले दिन 13 मार्च को जेल से बाहर आ सकते हैं.

 

‘मेड इन हेवन' से फिर धमाल मचाने आ रहीं कल्कि कोचलीन, खुद के बारे में कही ये बात

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R Kelly (@rkelly) on


 

अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, केली ने अपनी पूर्व पत्नी को छह फरवरी तक बाल सहायता के लिए 1,69,000 का भुगतान करने में असफल रहे हैं. उन्हें आठ जनवरी 2009 को हर माह 20,833 डॉलर का भुगतान करने का आदेश दिया गया था लेकिन उन्होंने इसका पालन नहीं किया. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R Kelly (@rkelly) on

 

Sapna Choudhary की मम्मी ने कराई बॉलिंग तो सोनी दीदी ने मारा चौका, Video हुआ वायरल

अदालत की अवमानना के मामले का सामना करने से बचने के लिए न्यायाधीश ने बुधवार को केली को 1,61,663 का भुगतान करने का आदेश दिया. बता दें कि यह खबर उसी दिन आई जब 'सीबीएस' ने केली के साथ साक्षात्कार के पहले भाग को प्रसारित किया जहां उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों पर स्पष्टीकरण दिया था.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement