NDTV Khabar

एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर लगाया आरोप, बोलीं- बच्चों के खर्च के लिए नहीं दे रहे पैसे....

पति ब्रैड पिट से अलग हो चुकीं अमेरिकी अभिनेत्री एंजेलिना जोली ने उन पर आरोप लगाया है कि अलगाव के बाद से वह बच्चों के खर्च के लिए उचित धनराशि नहीं दे रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर लगाया आरोप, बोलीं- बच्चों के खर्च के लिए नहीं दे रहे पैसे....

ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली

खास बातें

  1. एंजेलिना ने लगाया आरोप
  2. ब्रैड पिट नहीं दे रहे बच्चों के खर्च के लिए पैसे
  3. दोनों हो चुके हैं अलग
नई दिल्ली: पति ब्रैड पिट से अलग हो चुकीं अमेरिकी अभिनेत्री एंजेलिना जोली ने उन पर आरोप लगाया है कि अलगाव के बाद से वह बच्चों के खर्च के लिए उचित धनराशि नहीं दे रहे हैं. वेबसाइट 'टेलीग्राफ डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, हॉलीवुड की इस प्रभावशाली जोड़ी के अलगाव के करीब दो साल बाद जोली चाहती हैं कि बच्चों के संरक्षण का मामला और तलाक संबंधी प्रक्रिया इस साल के अंत तक पूरा हो जाए. जोली के वकील ने लॉस एंजेलिस सुपीरियर कोर्ट में मंगलवार को दायर दस्तावेज में कहा कि अभिनेत्री इस साल तक तलाक की प्रक्रिया पूरे होते देखना चाहती हैं.

एंजेलिना जोली महारानी एलिजाबेथ II से हुईं प्रेरित, बच्चों को ऐसे देती हैं सीख

एंजेलिना जोली ने कहा, ''दस्तावेज में यह भी आरोप लगाया गया है कि ब्रैड पिट ने अलगाव के बाद से बच्चों के लिए उचित आर्थिक सहायता नहीं प्रदान की.'' बता दें, जोली ने सितंबर 2016 में तलाक की अर्जी दाखिल की थी. दोनों छह बच्चों मैडॉक्स, शिलोह, पैक्स, विवियन, जाहरा और नॉक्स के माता-पिता हैं. 

2.5 करोड़ डॉलर में एंजेलिना जोली ने खरीदा घर, शिफ्ट होते ही परेशान हुए पड़ोसी

हाल ही में यह खबर आई थी कि एंजेलिना जोली कथित रूप से एक रियल स्टेट एजेंट के साथ डेटिंग कर रही हैं. सूत्र ने ईऑनलाइन डॉट कॉम को बताया कि 42 वर्षीय जोली ने अपने दोस्तों को बताया कि वह डेट के लिए तैयार नहीं हैं लेकिन वह एक बूढ़े दिखने वाले हैंडसम पुरुष के साथ देखी गईं. वह पेशे से एक रियल स्टेट एजेंट है. वह न तो कोई सेलिब्रिटी है और न किसी तरह से हाई प्रोफाइल है. सूत्र ने कहा, ब्रेड और एंजेलिना दोनों ही अपनी डेटिंग को लेकर संकोची हैं.

टिप्पणियां
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement