एंजलिना जोली कर रही थीं फिल्म की शूटिंग, तभी इलाके में मिली बम होने की खबर...

'द एटरनल्स' फिल्म की शूटिंग कर रही हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलिना जोली (Angelina Jolie) और अभिनेता रिचर्ड मैडेन को इलाके में बम मिलने के बाद को सेट से सुरक्षित बाहर निकाला गया.

एंजलिना जोली कर रही थीं फिल्म की शूटिंग, तभी इलाके में मिली बम होने की खबर...

एंजलिना जोली (Angelina Jolie)

नई दिल्ली:

'द एटरनल्स' फिल्म की शूटिंग कर रही हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलिना जोली (Angelina Jolie) और अभिनेता रिचर्ड मैडेन को इलाके में बम मिलने के बाद को सेट से सुरक्षित बाहर निकाला गया. द सन की रिपोर्ट के अनुसार, बम निरोधक विशेषज्ञों को डिवाइस की मदद से बम को निष्क्रिय करने की अनुमति देने के लिए फ्यूरीटेवेंटुरा के कैनरी द्वीप पर स्थित बेस को खाली करना पड़ा. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा माना जा रहा है कि यह दूसरे विश्व युद्ध का नाजियों द्वारा छोड़ा हुआ बेस रहा होगा.

शहनाज गिल की सबसे बड़ी दुश्मन हिमांशी खुराना का TikTok पर तहलका, देखें 5 धमाकेदार Video

एक सूत्र ने कहा, "यह स्पष्ट रूप से भयानक था. बम यहां दशकों से रहा होगा, जिसे किसी ने छुआ तक नहीं क्या पता ऐसा करने पर क्या हो जाता. दुनिया के बड़े सितारे उस वक्त सेट पर मौजूद थे और कोई भी चांस नहीं लेना चाहता था. सौभाग्य से विशेषज्ञों इस परिस्थिति से निपटने में कामयाब रहे."

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ब्रेक डांस, हरियाणवी छोरी के Video ने उड़ाया गरदा...

घटनास्थल पर मौजूद कई लोगों ने कहा कि 'द एटरनल्स' फिल्म की शूटिंग के दौरान यह सूचना तेजी से फैली और सभी को उचित दूरी पर जाने के लिए कहा गया. एंजलिना जोली Angelina Jolie) और रिचर्ड मैडेन मार्वल की फिल्म 'सुपरहीरो' में एटरनल लीडर थैना और इकारिस का किरदार निभा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...