NDTV Khabar

एंजेलिना जोली महारानी एलिजाबेथ II से हुईं प्रेरित, बच्चों को ऐसे देती हैं सीख

अमेरिकी एक्ट्रेस व डायरेक्टर एंजेलिना जोली ने ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की तारीफ की है. उन्होंने उन्हें भविष्य की परवाह करने वाली एक प्यारी महिला कहा है.

38 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एंजेलिना जोली महारानी एलिजाबेथ II से हुईं प्रेरित, बच्चों को ऐसे देती हैं सीख

एंजेलिना जोली (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. एंजेलिना जोली ने की तारीफ
  2. महारानी एलिजाबेथ द्वितीय से हुईं प्रेरित
  3. बच्चों को दी यह सीख
नई दिल्ली: अमेरिकी एक्ट्रेस व डायरेक्टर एंजेलिना जोली ने ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की तारीफ की है. उन्होंने उन्हें भविष्य की परवाह करने वाली एक प्यारी महिला कहा है. वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, जोली (42) ने वन संरक्षण के महत्व को दर्शाने के लिए अफ्रीका में पेड़ लगाने में मदद के लिए महारानी की प्रशंसा करते हुए कहा है कि वह अपने बच्चों मैडोक्स (16), पैक्स (14), जाहरा (12), शिलोह (11) और जुड़वा बच्चों विवियन व नॉक्स (9) को इस परोपकारी काम की सीख देने के लिए 91 वर्षीय महारानी से प्रेरित हैं.

टिप्पणियां
हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप की पूर्व पत्नी ने तलाक समझौते की राशि में से किया डोनेशन
 
 

 

A post shared by Angelina Jolie (@angelinajolieofficial) on


'द क्वीन्स ग्रीन प्लैनेट' नाम की एक नए डॉक्युमेंट्री में जोली ने कहा, "यहां आकर और अपने बच्चों से यह कहकर कि, 'इसलिए पेड़ लगाना जरूरी है' मैं उन्हें (अपने बच्चों को) एक बड़ा संदेश दे सकती हूं." 'द क्वीन्स ग्रीन प्लैनेट' पर्यावरणीय परियोजना द क्वीन्स कैनोपी को दर्शाती है, जिसका मकसद पर्यावरण संरक्षण के प्रयास में राष्ट्रमंडल के सभी देशों को एक साथ लाना है.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement