'एक्वामैन' ने दुनियाभर से कमाए 1 अरब डॉलर, बॉक्स ऑफिस पर बना डाला ये बड़ा रिकॉर्ड

वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स की फिल्म 'एक्वामैन' (Aquaman) ने चीन के बाजार में बॉक्स ऑफिस (Aquaman Box Office) पर धमाल मचाने के साथ एक महीने में दुनियाभर में एक अरब डॉलर की कमाई के आंकड़े को पार कर लिया है.

'एक्वामैन' ने दुनियाभर से कमाए 1 अरब डॉलर, बॉक्स ऑफिस पर बना डाला ये बड़ा रिकॉर्ड

'एक्वामैन' फिल्म में हॉलीवुड एक्टर जेसन मोमोआ (Jason Momoa)

खास बातें

  • बॉक्स ऑफिस पर Aquaman का धमाका
  • दुनियाभर से 1 अरब डॉलर कमाए
  • चीन में भी खूब हुई कमाई
नई दिल्ली:

वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स की फिल्म 'एक्वामैन' (Aquaman) ने चीन के बाजार में बॉक्स ऑफिस (Aquaman Box Office) पर धमाल मचाने के साथ एक महीने में दुनियाभर में एक अरब डॉलर की कमाई के आंकड़े को पार कर लिया है. जेम्स वान निर्देशित सुपरहीरो फिल्म अंतर्राष्ट्रीयस्तर पर दुनिया में लगातार चार सप्ताह शीर्ष पर रही और उत्तर अमेरिका में तीन सप्ताह तक शीर्ष पर रही. एक बयान में कहा गया कि वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स ग्रुप और वार्नर ब्रदर्स होम एंटरटेनमेंट के वैश्विक वितरण के अध्यक्ष रॉन सैंडर्स ने यह घोषणा की. सैंडर्स ने कहा, "हम इस बात से रोमांचित है कि दुनियाभर के दर्शकों ने 'एक्वामैन' को बड़े पैमाने पर पसंद किया है. जेसन, फिल्मकारों और डीसी (कॉमिक्स) ने ऐसी फिल्म दी है, जिसे लोगों ने भरपूर प्यार दिया है और हम उनके समर्थन की सराहना करते हैं."

Simmba Box Office: रणवीर सिंह ने तोड़ा शाहरुख खान का पुराना रिकॉर्ड, कमा डाले इतने करोड़

 

फिल्म में जेसन मोमोआ शीर्षक भूमिका में हैं. उनके साथ ही एंबर हर्ड, विलेम डाफो, पैट्रिक विल्सन और ऑस्कर विजेता अभिनेत्री निकोल किडमैन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म ने अपने शुरुआती दिन आरएमबी 169 मिलियन ($ 24.6 मिलियन) कमाई की, जो स्टूडियो के पहले ब्लॉकबस्टर द्वारा आयोजित सभी रिकॉर्ड को तोड़ा. इसके बाद इंडिया में भी शानदार कमाई कर डाली है. जेसन मोमोआ की सुपरहीरो के रूप में यह पहली सोलो फिल्‍म है, जिसको लेकर लोगों खूब क्रेज देखने को मिला. सुपरहीरो फिल्म ‘एक्वामन' (Aquaman) अपने प्रशंसकों के बीच बेहद जिज्ञासा पैदा किया.

सोनम कपूर ने विदेशी सिंगर के गाने पर यूं लगाए ठुमके, इंटरनेट पर Video हुआ वायरल

 

जेसन के अलावा फिल्म में अम्बर हर्ड, विल्लेम डाफोए, पैट्रिक विलसन, डोल्फ लुंडग्रेन जैसे सितारों ने भी अहम भूमिका निभाया. फिल्म 14 दिसंबर को रिलीज हुई. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट आईएएनएस से भी)

अन्य खबरें