NDTV Khabar

हॉलीवुड से पहले भारत में रिलीज होगी फिल्‍म ‘एक्वामैन’ , चीन में मचा चुकी है तहलका

डीसी कॉमिक्स की फिल्‍म ‘एक्वामन’ (Aquaman) हॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्‍म होगी, जो हॉलीवुड से पहले भारत में रिलीज होगी.

42 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हॉलीवुड से पहले भारत में रिलीज होगी फिल्‍म ‘एक्वामैन’ , चीन में मचा चुकी है तहलका

'एक्वामैन' फिल्म भारत में 14 दिसंबर को रिलीज होगी

नई दिल्ली:

डीसी कॉमिक्स की फिल्‍म ‘एक्वामन' (Aquaman) हॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्‍म होगी, जो हॉलीवुड से पहले भारत में रिलीज होगी. भारत में यह फिल्‍म 14 दिसंबर को रिलीज होगी, जबकि यह अमेरिका में 21 दिसंबर को रिलीज होगी. जेसन मोमोआ की सुपरहीरो के रूप में यह पहली सोलो फिल्‍म है, जिसको लेकर लोगों खूब क्रेज देखने को मिल रहा है. भारत में भी इस फिल्‍म का इंतजार बेसब्री से हो रहा है. इस फिल्‍म का भारत इनिसियल रिलीजिंग अपने आप में बड़ी बात है. यह भारत के साथ यूके में भी रिलीज हो रही है. सुपरहीरो फिल्म ‘एक्वामन' (Aquaman) अपने प्रशंसकों के बीच बेहद जिज्ञासा पैदा कर दी है. 

प्रिया प्रकाश वारियर ने फिर मचाया तहलका, देखें 5 सबसे ज्यादा वायरल हुए Videos

जेसन मोमोआ, एंबर हर्ड, पैट्रिक विलसन और निकोल किडमन स्‍टारर फिल्‍म  ‘एक्वामन' (Aquaman) को भारत में डिस्‍ट्रीब्‍यूटर साजिद कुरैशी अपनी इनबॉक्स पिक्चर्स के जरिये रिलीज कर रहे हैं. इस बारे में उन्‍होंने कहा कि ‘एक्वामन' (Aquaman) दर्शकों का इंतजार दुनिया भर में बेसब्री से हो रहा है. भारत में भी लोग इस फिल्‍म के लिए उत्‍साहित हैं. यह फिल्‍म हाल ही में चीन में रिलीज हो चुकी है और जबरदस्‍त ओपनिंग मिली.


देखें ट्रेलर-

कपिल शर्मा की शादी में खूब मचा धमाल, शाही अंदाज में दिखी जोड़ी- देखें पूरा Video Album

इस फिल्म ने अपने शुरुआती दिन आरएमबी 169 मिलियन ($ 24.6 मिलियन) कमाई की है, जो स्टूडियो के पहले ब्लॉकबस्टर द्वारा आयोजित सभी रिकॉर्ड को तोड़ रहा है. इसके बाद हमें उम्‍मीद है कि यह भारत में भी ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म साबित होगी.

टिप्पणियां

बता दें कि साजिद इससे पहले भी कई बॉलीवुड फिल्‍मों को डिस्‍ट्रीब्‍यूट कर चुके हैं. वह अपनी कंपनी इनबॉक्स पिक्चर्स द्वारा अभय देओल स्‍टारिंग ‘नानू की जानू' और गोविंदा व वरूण शर्मा स्‍टारर 'फ्राइडे' को व्‍यापक तौर पर रिलीज करने वाले हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement