इस एक्ट्रेस ने हार्वे विंस्टीन पर ठोंका मुकदमा, लगाए ये बड़े आरोप

अभिनेत्री एश्ले जुड ने यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे फिल्म निर्माता हार्वे विंस्टीन पर मुकदमा दायर किया है.

इस एक्ट्रेस ने हार्वे विंस्टीन पर ठोंका मुकदमा, लगाए ये बड़े आरोप

हॉलीवुड एक्ट्रेस एश्ले जुड (फाइल फोटो)

खास बातें

  • बुरे फंसे हार्वे विंस्टीन
  • जुड ने दायर किया मुकदमा
  • यौन शोषण का आरोप
नई दिल्ली:

अभिनेत्री एश्ले जुड ने यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे फिल्म निर्माता हार्वे विंस्टीन पर मुकदमा दायर किया है. उनका कहना है कि यौन संबंध बनाने से इनकार पर विंस्टीन ने उनके (एश्ले के) करियर को प्रभावित किया था. 'वेरायटी डॉट कॉम' के अनुसार, एश्ले ने सोमवार को सर्वोच्च अदालत में मुकदमा दायर किया. उनका कहना है कि विंस्टीन ने निर्देशक पीटर जैक्सन के सामने उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की थी जिसके कारण उन्हें 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' में काम नहीं मिला था. 

भारतीय मूल की अमेरिकी महिला ने फिल्म निर्माता विंस्टीन पर यौन उत्पीड़न का मुकदमा ठोका

अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, "विंस्टन के दूसरों के प्रति अपमानजनक आचरण ने फिल्म और मनोरंजन उद्योग में महत्वाकांक्षी कलाकारों और दूसरों को नुकसान पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. जैसा मेरे अनुभव और दूसरों के अनुभव से पता चलता है, विंस्टीन के महज कुछ झूठे बयान कई पेशेवरों के अवसरों को नष्ट करने की क्षमता रखते थे." 

उन्होंने कहा, "यह समय है जब विंस्टीन को उनकी उन हरकतों के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए जिससे उन्होंने लोगों के करियर को नुकसान पहुंचाया है." 50 वर्षीय अभिनेत्री ने मानहानि, यौन उत्पीड़न के लिए और अनुचित कारोबार प्रतियोगिता कानून के तहत क्षतिपूर्ति की मांग की है.

Newsbeep

(इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...