NDTV Khabar

Avengers: Endgame Box Office Collection Day 10- भारत में 'एवेंजर्स एंडगेम' का धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Avengers: Endgame Box Office Collection Day 10: 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers: Endgame) ने रिलीज होने के बाद दूसरे वीकेंड पर भी जमकर कमाई कर डाली. कमाई के मामले में 'टाइटैनिक (Titanic)' को पीछे छोड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Avengers: Endgame Box Office Collection Day 10- भारत में 'एवेंजर्स एंडगेम' का धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Avengers Endgame Box Office Collection Day 10: फिल्म का पोस्टर

खास बातें

  1. ब्लॉकबस्टर बनी एवेंजर्स एंडगेम
  2. दूसरे वीकेंड में ताबड़तोड़ कमाई
  3. अब तक कमा डाले इतने करोड़
नई दिल्ली:

Avengers Endgame Box Office Collection Day 10:'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers: Endgame) ने रिलीज होने के बाद दूसरे वीकेंड पर भी जमकर कमाई कर डाली. कमाई के मामले में 'टाइटैनिक (Titanic)' को पीछे छोड़ दिया है. रविवार को भारतीय बॉक्स ऑफिस (Avengers Endgame Box Office) पर जमकर कमाई हुई. बॉक्स ऑफिस इंडिया द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार फिल्म ने इंडिया में 300 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है. इस फिल्म को देखने के लिए न सिर्फ युवाओं में जोश देखने को मिला, बल्कि बच्चों और बूढ़ों में भी यह क्रेज देखने को मिल रहा है. फैमिली भी अपने बच्चों के साथ फिल्म देखने को सिनेमा थियेटरों तक पहुंच रही है. यही वजह है कि फिल्म का कलेक्शन एक सप्ताह में 300 करोड़ रुपए के पार चला गया.

पीएम मोदी के नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू पर इस एक्टर ने कसा तंज, कहा- डोनाल्ड ट्रंप से सवाल पूछना चाहता हूं


फिल्म की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. एक हफ्ते के बाद फिल्म ने कमाई के जो रिकॉर्ड बनाए हैं वो आने वाली बड़ी फिल्मों के लिए बड़े चैलेंज की तरह हैं. भारत में फिल्म (Avengers Endgame) ने  300 करोड़ क्लब में शामिल हो चुका है. तो वहीं दुनिया में फिल्म (Avengers Endgame) की कमाई 2 बिलियन डॉलन यानी करीब 14 अरब रुपए से ज्यादा पहुंच चुकी है.

यह आंकड़ा शनिवार तक का है. अकेले नॉर्थ अमेरिका में फिल्म ने 560 मिलियन डॉलर की कमाई की है. वहीं दुनिया के अन्य देशों में  'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers: Endgame) ने 1.440 बिलियन डॉलर की कमाई की है. वीकेंड का असर दुनिया के सभी हिस्सों में देखने को मिल रहा है. शनिवार को फिल्म ने दुनिया भर में करीब 50 मिलियन डॉलर की कमाई की है. 

देखें ट्रेलर-

कई फिल्म समीक्षकों का कहना है कि एवेंजर्स   (Avengers: Endgame) भारत में और बेहतर प्रदर्शन कर सकती थी लेकिन उसे कम पर्दों पर जगह मिली. जानकारी के मुताबिक तमाम सुपर हीरोज से भरी एवेंजर्स एंडगेम  (Avengers: Endgame) भारत में 2800 के करीब पर्दों पर दर्शायी गई. जबकि बड़ी फिल्मों को अब तक करीब 3500 से 4000 पर्दों पर रिलीज किया गया था. शुक्रवार और शनिवार को सिनेमा घरों के बाहर दर्शकों की भीड़ देखने को मिली. उम्मीद जताई जा रही है कि रविवार का दिन फिल्म  (Avengers: Endgame) के लिए जबरदस्त कमाई का होने वाला है.

अक्षय कुमार की नागरिकता विवाद में कूदा ये बॉलीवुड एक्टर, कहा- अगर तीनों खान में से किसी का पासपोर्ट कनाडा का होता तो...

टिप्पणियां

बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) को डायरेक्टर जोड़ी एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है. 'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) में रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Iron Man), क्रिस इवान्स (Captain Ameria), मार्क रूफैलो (Hulk), क्रिस हेम्सवर्थ (Thor), स्कारलेट योहानसन (Black Widow), जेरेमी रेनर (Hawk Eye), पॉल रूड (Ant Man), ब्री लार्सन (Captain America), और जोश ब्रोलिन (Thanos) लीड रोल में हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement