NDTV Khabar

हॉलीवुड के सुपर हीरोज का इंडियन फैंस के लिए स्पेशल मैसेज, कहा- भारत, ग्रह की सबसे बेहतरीन जगह

हॉलीवुड (Hollywood Star) स्टार (Paul Rudd) का कहना है कि वे भारत आना चाहते हैं और उन्हें उम्मीद है कि वे जल्द भारत आएंगे. रुड (Paul Rudd) ने कहा, "हैलो इंडिया, काश, मैं वहां होता. मैं भारत जाना चाहता हूं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हॉलीवुड के सुपर हीरोज का इंडियन फैंस के लिए स्पेशल मैसेज, कहा- भारत, ग्रह की सबसे बेहतरीन जगह

Avengers Endgame Star के सुपरहीरोज और सुपरविलेन ने भारत की तारीफ की

खास बातें

  1. 26 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
  2. फिल्म के को-डायरेक्टर कर रहे हैं इंडिया में प्रचार
  3. दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से है इंतजार
नई दिल्ली:

हॉलीवुड (Hollywood Star) स्टार पॉल रुड (Paul Rudd) का कहना है कि वे भारत आना चाहते हैं और उन्हें उम्मीद है कि वे जल्द भारत आएंगे. रुड (Paul Rudd) ने कहा, "हैलो इंडिया, काश, मैं वहां होता. मैं भारत जाना चाहता हूं लेकिन जबतक मैं ऐसा नहीं करता, तब तक जो को मेरे लिए अतिरिक्त जश्न मनाना होगा. रुड ने कहा, तो, मस्ती करिए दोस्तों और थिएटर में मिलते हैं. रुड (Paul Rudd)ने एक वीडियो मैसेज के माध्यम से अपनी इच्छा जताई जिसे सोमवार को यहां फैन-इवेंट में चलाया गया. यह कार्यक्रम 'अवेंजर्स : एंडगेम' (Avengers: Endgame) के प्रचार के लिए फिल्म के सह-निर्देशक जो रूसो की मौजूदगी में आयोजित किया गया. 


थोर अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) ने संदेश में भारत की तारीफ करते हुए कहा, "हमारे निर्देशक जो रसो इस खूबसूरत देश आए हैं. मैं भी आ चुका हूं.यह ग्रह की सबसे बेहतरीन जगहों में से एक है. माफी चाहता हूं कि इस बार नहीं आ सका. आप लोगों को ढेर सारा प्यार.जल्द मिलने की आशा करता हूं."इन सुपर हीरोज के साथ-साथ सुपर विलेन थानोस (Thanos) ने भी एक संदेश दिया. अभिनेता जोश ब्रोलिन (Josh Brolin) ने कहा, "हैलो इंडिया, मैं वहां नहीं आ सका, इसलिए माफ करना. लेकिन मेरा बडी, जो रूसो वहां है. मैं आपसे प्यार करता हूं दोस्तों. मैं भारत में रह चुका हूं. मैंने बाइक से मुंबई से 10 दिन यात्रा की है, आपसे दोबारा मिलने के लिए बेचैन हूं.

'मार्वल स्टूडियोज' (Marvel Studios) की 'अवेंजर्स : एंडगेम' (Avengers: Endgame) में रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey Jr), क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth), क्रिस इवांस (Chris Evans) और स्कारलेट जोहानसन (Scarlett Johansson) हैं. यह फिल्म भारत में 26 अप्रैल को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. यह फिल्म 'अवेंजर्स : इनफिनिटी वार' (Avengers: Infinity War) से आगे का भाग है जिसमें सुपरविलेन थानोस (Thanos)के सामने सुपरहीरोज को असफल होते देख मार्वल के फैंस शॉक्ड रह गए थे.  

टिप्पणियां

देखें Trailer 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement