Marvel's Avengers Endgame: 'एवेंजर्स : एंडगेम' ऑनलाइन हुई लीक, फैन्स ने मचाया हंगामा

Marvel's Avengers Endgame Full Movie: हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स : एंडगेम (Avengers: Endgame)' का पूरी दुनिया बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रही है लेकिन फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की खबर आ रही है.

Marvel's Avengers Endgame: 'एवेंजर्स : एंडगेम' ऑनलाइन हुई लीक, फैन्स ने मचाया हंगामा

'एवेंजर्स: एंडगेम (Avengers: Endgame)' ऑनलाइन हुई लीक

खास बातें

  • 26 अप्रैल को रिलीज होगी 'एवेंजर्स: एंडगेम'
  • हॉलीवुड फिल्म है एवेंजर्स
  • मारवल के सारे सुपरहीरो आएंगे नजर
नई दिल्ली:

हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स : एंडगेम (Avengers: Endgame)' का पूरी दुनिया बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रही है लेकिन फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की खबर आ रही है. 'एवेंजर्स : एंडगेम (Avengers: Endgame)' फिल्म निर्माताओं और कलाकारों ने पाइरेसी से बचाने की बहुत कोशिशें की, लेकिन इसके बावजूद फिल्म कुछ वेबसाइट्स पर आखिरकार लीक हो ही गई.  वैरायटी डॉट कॉम ने बुधवार को एक रिपोर्ट जारी की जिसके मुताबिक, 'एवेंजर्स : एंडगेम (Avengers: Endgame)' की लीक कॉपी एक दिन पहले हुई एक चीनी थिएटर स्क्रीनिंग से आई है. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार के साथ इंटरव्यू पर किया ट्वीट तो अनिल कपूर कह बैठे ये बात

दिलजीत दोसांझ ने गाया 'पटोला' सॉन्ग तो यूं झूमने लगीं रेखा, बार-बार देखा जा रहा Video

पाइरेसी न्यूज साइट टोरेंटफ्रीक के अनुसार, चीन में यूजर्स ने पियर टू पियर प्राइवेसी नेटवर्क पर शाम के 4 से 5 बजे के बीच किसी समय पर 'एवेंजर्स : एंडगेम (Avengers: Endgame)' की 1.2 गीगाबाइट फाइल को शेयर करना शुरू कर दिया. हालांकि टोरेंटफ्रीक की एक रिपोर्ट में यह कहा गया है कि वीडियो कैमरे से ली गई इसकी पाइरेटेड कॉपी की गुणवत्ता काफी खराब है. 

फराह खान का ट्वीट, बताया- दोस्त अंबानी के अस्पताल में हुई भर्ती तो वहां पीएम मोदी पर देखने को मिला ये नजारा

बाद में, द पाइरेट बे और भारत की तमिल रॉकर्स पर भी कथित तौर पर 'एवेंजर्स : एंडगेम (Avengers: Endgame)' को संचारित किया गया. रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित 'एवेंजर्स : एंडगेम (Avengers: Endgame)' 20 से अधिक मार्वेल मूवीज का क्लाइमैक्स है. इसमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कारलेट योहानसन जैसे कलाकार हैं. फिल्म की कॉपी लीक होने के बाद डाउनी ने ट्वीट कर लिखा, "इन्हें अपने तक ही सीमित रखें." भारत में यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी और अब तक फिल्म की 10 लाख टिकट एडवांस बिक चुकी हैं. भारत में ऐसा पहली बार हुआ है और अब यह एक इतिहास बन चुका है. 

(इनपुटः IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)