NDTV Khabar

‘बाहुबली’ और ‘दंगल’ को चित किया था इस फिल्म ने, अब आ रहा है इसका सीक्वल

‘बाहुबली’ और ‘दंगल’ की कमाई से रिकॉर्ड समय में आगे निकलने वाली हॉलीवुड हॉरर फिल्म के सीक्वल की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं

176 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘बाहुबली’ और ‘दंगल’ को चित किया था इस फिल्म ने, अब आ रहा है इसका सीक्वल

फिल्म इट का बना सीक्वल

खास बातें

  1. 10 दिन में ही पछाड़ दिया था दंगल, बाहुबली को
  2. 6 सितंबर 2019 में होगी रिलीज
  3. स्टीफन किंग के उपन्यास पर आधारित है
नई दिल्ली: ‘बाहुबली’ और ‘दंगल’ की कमाई से रिकॉर्ड समय में आने निकलने वाली हॉलीवुड हॉरर फिल्म ‘इट’ के सीक्वल की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. ‘इट’ को दुनिया भर में मिली अपार सफलता के बाद इसके निर्माताओं ने इसके सीक्वल पर काम कर दिया है. इसका सीक्वल 6 सितंबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगा. हॉलीवुड की हॉरर फिल्म इट 8 सितंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म ने ने 10 दिन में 2,382 करोड़ रु. (37.23 करोड़ डॉलर) की कमाई की थी.  जबकि 'बाहुबली' ने लाइफटाइम में 1,700 करोड़ रु. कमाए थे तो 'दंगल' ने 2,000 करोड़ रु. की कमाई की थी.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss-11 में होगी कंट्रोवर्शल हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी की एंट्री!

फिल्म के सीक्वल को एंडी मुशिएटी ही डायरेक्टक करेंगे. फिल्म के दोनों ही पार्ट स्टीफन किंग के इट नाम के हॉरर उपन्यास पर आधारित है. पहले पार्ट में लूजर क्लब के बचपन के दिनों को दिखाया था तो इस बार कहानी 27 साल आगे से शुरू होगी. यानी खतरनाक जोकर पैनीवाइज की वापसी होगी और फिर वैसी ही खूनी कहानी देखने को मिलेगी, जो हमें पहले पार्ट में दिखी थी. हॉरर की दूसरी किस्त के लिए कमर कसे रहें.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement