NDTV Khabar

बादशाह ने बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में इस गाने से मारी एंट्री, वायरल हुआ Video

बादशाह  (Badshah) ने हॉलीवुड (Hollywood) में भी एंट्री कर ली है. बादशाह ने वॉल्ट डिजनी (Disney) की 24 मई को रिलीज हो रही फिल्म 'अलादीन (Aladdin)' में 'सब सही है ब्रो (Sab Sahi Hai bro)' गाना गाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बादशाह ने बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में इस गाने से मारी एंट्री, वायरल हुआ Video

Aladdin: बादशाह का नया सॉन्ग हुआ रिलीज

खास बातें

  1. बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में की एंट्री
  2. अलाद्दीन में अपने धमाकेदार गाने के साथ आए बादशाह
  3. 24 मई से सिनेमाघरों में नजर आएगी अलाद्दीन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) में तहलका मचाने के बाद अब मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह  (Badshah) ने हॉलीवुड (Hollywood) में भी एंट्री कर ली है. बादशाह ने वॉल्ट डिजनी (Disney) की 24 मई को रिलीज हो रही फिल्म 'अलादीन (Aladdin)' में 'सब सही है ब्रो (Sab Sahi Hai bro)' गाना गाया है. इस गाने के बीच में बादशाह ने एक रैप भी दिया है, जिसमें उन्होंने कहा ‘हम दोनों की फ्रेंडशिप ऐसे, जैसे चाय के अंदर चीनी ब्रो, पूरी कर दूं विशलिस्ट मैं हूं तेरा जीनी ब्रो'. गाने में बादशाह (Badshah) ने अपने रैप के जरिये अलादीन (Aladdin) और जिनी की दोस्ती के बारे में बताया है. बादशाह के इस सॉन्ग में कहा गया है कि हम सब एक ऐसा दोस्त चाहते हैं जो हमेशा कहे 'सब सही है ब्रो'.

Hina Khan का कान फिल्म फेस्टिवल में तहलका, Photo ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम


इस गाने की शुरुआत में वे  (Badshah) हाथ में चिराग पकड़े नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वे बैक ग्राउंड डांसर्स के साथ डांस भी कर रहे हैं. यूट्यूब पर गाने के आते ही लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी भी शुरू हो चुकी हैं. 

अक्षरा सिंह ने 'पटरी पर रेल अकेल चली' में लगाए ऐसे ठुमके, YouTube पर Video 20 लाख के पार

अलादीन (Aladdin) फिल्म को गाय रिची (Guy Ritchie) ने डायरेक्ट किया है. इसमें विल स्मिथ जीनी के रूप में नजर आएंगे. वहीं नाओमी स्कॉट (Naomi Scott) राजकुमारी जैस्मीन का किरदार निभाएंगी तो मेना मसूद (Mena Massoud) अलाद्दीन (Aladdin) बने हैं. इसके अलावा फिल्म में नसीम पेद्रड (Nasim Pedrad) और मारवान केंजारी (Marwan Kenzari)  भी नजर आएंगे.  

टिप्पणियां

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया जिम का VIDEO, नजर नहीं हटा पा रहे हैं लोग

आपको बता दें कि डिज्नी की यह फिल्म अलाद्दीन (Aladdin) एक रोमांचक और लाइव-एक्शन फिल्म है. इसमें अलादीन, राजकुमारी जैस्मीन और जिन्न की कहानी को बखूबी दिखाया जाएगा. 10अक्टूबर, 2016 में इस फिल्म को बनाने का ऐलान किया गया था. दर्शक इस फिल्म को 3डी, डोल्बी सिनेमा और आई मैक्स में देख सकते हैं.'अलादीन' 24 मई को दुनियाभर में रिलीज हो रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement