दक्षिण कोरिया बॉय बैंड BTS के वर्चुअल कॉन्सर्ट की डेट हुई रिलीज, अक्टूब की इस तारीख को होगा लाइव स्ट्रीम

डायनामाइट (Dynamite) सॉन्ग की अपार सफलता के बाद अब ग्लोबल सुपरस्टार बीटीएस (BTS) यानी बैंगटेन बॉयज (Bangtan Boys) अपने फैंस के लिए एक ऑनलाइन कॉन्सर्ट BTS MAP OF THE SOUL ON:E लेकर आ रहे हैं.

दक्षिण कोरिया बॉय बैंड BTS के वर्चुअल कॉन्सर्ट की डेट हुई रिलीज, अक्टूब की इस तारीख को होगा लाइव स्ट्रीम

बीटीएस (BTS) के वर्चुअल कॉन्सर्ट की डेट हुई रिलीज

नई दिल्ली:

डायनामाइट (Dynamite) सॉन्ग की अपार सफलता के बाद अब ग्लोबल सुपरस्टार बीटीएस (BTS) यानी बैंगटेन बॉयज (Bangtan Boys) अपने फैंस के लिए एक ऑनलाइन कॉन्सर्ट BTS MAP OF THE SOUL ON:E लेकर आ रहे हैं, जिसके जरिए वह वैश्विक स्तर पर अपने फैंस यानी 'आर्मी' (Army) से जुड़ पाएंगे और उनका मनोरंजन कर पाएंगे. दक्षिण कोरिया के बॉय बैंड बीटीएस का यह कॉनसर्ट 10 और 11 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. 

⠀ #BTS #방탄소년단 #BTS_Dynamite Group Teaser Photo 1

A post shared by BTS official (@bts.bighitofficial) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

BTS MAP OF THE SOUL ON:E कॉन्सर्ट में बीटीएस (BTS) ग्रुप यानी आरएम (RM), जिन (Jin), सूगा (Suga), जे-होप (J-Hope), जिमिन (Jimin), वी (V) और जंगकुक (Jungkook) दो घंटो तक लगातार अपने फैंस के लिए वर्चुअल परफॉर्मेंस देंगे. वहीं, इस ऑनलाइन कॉन्सर्ट के दौरान 4K रिजोल्यूशन, AR और XR जैसी तकनीक फैंस को बीटीएस से जोड़ने में ज्यादा से ज्यादा मदद करेगी. यह कॉनसर्ट मल्टीव्यू लाइव स्ट्रीमिंग होगा, जो कि 6 मल्टी-व्यू स्क्रीन्स पर दिखाया जाएगा. इसके जरिए फैंस अपनी पसंदीदा स्क्रीन को भी चुन सकते हैं. 

बीटीएस (BTS) के इस कॉन्सर्ट के बारे में बात करते हुए उनकी एजेंसी यानी बिगहिट एंटरटेनमेंट (Bighit Entertainment) ने कहा कि हमने उन फैंस के लिए पहले कभी न देखे जाने वाले स्टेज और सेटलिस्ट तैयार किये हैं, जो कोविड-19 के कारण बैंगटेन बॉयज के ऑफलाइन कॉनसर्ट के कैंसिल होने से दुखी थे. इन दो दिनों में कुछ गीत भी प्रस्तुत किये जाएंगे. बता दें कि दक्षिण कोरियन ग्रुप बीटीएस ने इससे पहले जून में भी लाइव बैंग बैंग कॉन्सर्ट किया था. इसमें उन्हें करीब 7 लाख से भी ज्यादा आर्मी यानी अपने फैन्स से जुड़ने का मौका मिला था जो कि पेड वर्चुअल कॉन्सर्ट के लिए सबसे बड़ी दर्शकों की संख्या थी. इसके साथ ही हाल ही में बीटीएस की एक फिल्म ब्रेक द साइलेंस भी रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.